Royal Challengers Bangaore vs Chennai Super Kings: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का 24वां मैच खेला जाना है. ये मैच सोमवार 17 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा. इस बीच मुकाबले को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु में होगी रोमांचक भिड़ंत


आईपीएल के मौजूदा सीजन का एक बड़ा मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज यानी सोमवार को होगा, जब चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमों ने अभी तक 4 में से 2-2 मैच जीते हैं. इस तरह दोनों के ही 4-4 अंक हैं. 


 रद्द होगा मैच?


इस बीच मौसम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बेंगलुरु में शनिवार और रविवार को छिटपुट बारिश की संभावना थी. बेंगलुरु में रात का तापमान 20-21 डिग्री तक देखने को मिल रहा है. हालांकि दिन में ये 35-37 डिग्री तक चढ़ जाता है. ऐसे में दिन में काफी गर्मी रहती है. वहीं, रात में मौसम में थोड़ी नरमी देखने को मिलती है. ऐसे में जिन फैंस को लगता है कि ये मैच बारिश के कारण रद्द होगा, उनकी भविष्यवाणी गलत साबित हो सकती है. मुकाबले के दौरान बारिश या खराब मौसम की कोई आशंका नहीं है.


विराट का बोला बल्ला


बेंगलुरु में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आरसीबी के पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जड़ा. उन्होंने ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाते हुए 34 गेंदों पर 50 रन बनाए. उनकी पारी में 6 चौके और एक छक्का शामिल रहा. बैंगलोर टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 174 रन बनाए जिसके बाद दिल्ली टीम 9 विकेट पर 151 रन बना पाई. विराट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. विराट से बेंगलुरु के फैंस को फिर से काफी उम्मीदें होंगी.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|