Chennai Super Kings vs Lucknow Super Giants: आईपीएल 2023 का छठा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला जाएगा. ये मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम (Chepauk Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच से पहले सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की फिटनेस पर बड़ा अपडेट सामने आया है.सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. ऐसे में वह आज खेले जाने वाले मैच में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमएस धोनी की चोट पर आया बड़ा अपडेट 


आईपीएल 2023 के पहले मैच के दौरान गुजरात की पारी में विकेटकीपिंग करते समय एमएस धोनी (MS Dhoni) चोटिल हो गए थे. एमएस धोनी (MS Dhoni) इस दौरान काफी दर्द में दिखाई दिए थे. दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए दीपक चाहर आए. इस ओवर में धोनी ने डाइव लगाकर चौका रोकने की कोशिश की थी. वह डाइव लगाने के चक्कर में घुटना चोटिल भी हो गए. वह दर्द से कहराते हुए नजर आए. जिसके बाद फिजियों को मैदान पर बुलाया गया और उनका इलाज हुआ था. हालांकि वह पूरी तरह फिट हैं और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में भी दिखाई दे सकते हैं. 


सीएसके के अधिकारी ने कही ये बात 


सीएसके के अधिकारी ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की चोट पर अपडेट देते हुए इनसाइडस्पोर्ट को बताया, 'वह बिल्कुल ठीक है. कोई चिंता नहीं है. एमएस घुटने की चोट से अच्छी तरह से निपट रहे हैं और कोई कारण नहीं है कि उन्हें लखनऊ के खिलाफ शुरुआत नहीं करनी चाहिए. धोनी और पूरी टीम चेपॉक में खेलने के लिए उत्साहित है.'


कोच फ्लेमिंग ने दिया था ये अपडेट 


धोनी की चोट पर स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming)  ने कहा था, 'धोनी के पैर में सिर्फ ऐंठन थी उन्हें किसी प्रकार के घुटने की समस्या नहीं थी. हालांकि धोनी अपनी उम्र को जानते हैं इसके बावजूद वह मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित करेंगे. धोनी एक दिग्गज और महान खिलाड़ी हैं जिसे टीम में होना चाहिए.'


चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मैच में मिली थी हार 


चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को पहले मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की चोट से साथ-साथ एक और बड़ा झटका लगा था. टीम को सीजन के पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) ने 5 विकेट से हराया था. चेन्नई टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाए. इसके बाद गुजरात टाइटंस ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया था. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे