ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) इस साल के भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के बीच टीम इंडिया का एक घातक खिलाड़ी चोटिल हो गया है. पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद इस खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी की थी, लेकिन एक बार फिर इस खिलाड़ी के लिए टेंशन बढ़ गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के बीच टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई हैं. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से खेलते हुए तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की शिकायत बताई जा रही है. वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान दीपक चाहर (Deepak Chahar) पहले ही ओवर में चोटिल हो गए, जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. 


लगातार चोट की वजह से मैदान से बाहर


आपको बता दें कि पिछले साल इस तीस वर्षीय तेज गेंदबाज को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट लगी थी. पिछले साल दिसंबर के बाद से चाहर का यह केवल तीसरा ही मैच था. लेकिन इस मैच में भी चाहर हैमस्ट्रिंग के चलते वह एक ही ओवर कर सके. पहले ओवर के 5वीं ही गेंद करने के बाद उन्होंने बाएं पैर में हैमस्ट्रींग की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें बाहर जाना पड़ा. लेकिन उन्होंने फिजियो के पट्टी करने के बाद आखिरी गेंद डाली और मैदान से बाहर चले गए. ऐसे में आने वाले मुकाबलों में उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 


चेन्नई सुपर किंग्स ने खर्च किए 14 करोड़


दीपक चाहर 2022 को आईपीएल ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 14 करोड़ में खरीदा था. लेकिन फरवरी 2022 में उन्हें बैक इंजरी हो गई थी, जिसके कारण वह 6 महीने क्रिकेट से दूर रहे थे और आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बने थे. वहीं, आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने उन्हें रिटेन किया. मगर वह एक बार फिर चोट के चलते टीम की टेंशन बढ़ा चुके हैं. 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|