English County Cricket: भारत में इन दिनों IPL 2023 के मैच खेले जा रहे हैं. वहीं, भारत से लगभग 7 हजार किमी दूर इंग्लैंड में इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेली जा रही है. इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में केंट और वॉरविकशायर काउंटी क्‍लब के बीच खेले गए एक मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने क्रिकेट जगत को हैरान करके रख दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बल्लेबाज की हरकत पर हंस रही है दुनिया!


दरअसल, इंग्‍लैंड और केंट टीम के ओपनर जैक क्रॉउली वॉरविकशायर के खिलाफ इस काउंटी मुकाबले में एक ही दिन में दो बार आउट हो गए. इस बल्लेबाज की हरकत पर पूरा क्रिकेट जगत हैरान है. वहीं, एक ही दिन में इस बल्लेबाज को दो बार आउट होकर शर्मिंदा होना पड़ा है. मजे की बात ये रही कि ये बल्लेबाज एक ही दिन में दो बार बिल्कुल एक जैसे ही अंदाज में आउट हुआ है.



एक ही दिन में दो बार ये कारनामा कर हुआ शर्मिंदा


बता दें कि जैक क्रॉउली इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट मैच खेलते हैं और इसके अलावा वह काउंटी क्रिकेट में केंट की तरफ से खेलते हैं. वॉरविकशायर काउंटी क्‍लब के खिलाफ मैच में जैक क्रॉउली का प्रदर्शन बहुत घटिया रहा है. वॉरविकशायर के तेज गेंदबाज क्रिस रशवर्थ ने केंट टीम के ओपनर जैक क्रॉउली को एक ही दिन में दो बार आउट किया. जैक क्रॉउली के आउट होने का अंदाज बिल्कुल एक जैसा ही था. 


चेतेश्वर पुजारा इन दिनों काउंटी क्रिकेट में ससेक्‍स की कप्‍तानी कर रहे


बता दें कि इस मैच में वॉरविकशायर की टीम ने केंट को पारी और 14 रनों से मात दे दी है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वॉरविकशायर की टीम ने 4 विकेट पर 453 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी. इसके बाद केंट की टीम अपनी पहली पारी में 158 रनों पर ढेर हो गई. वॉरविकशायर की टीम ने इसके बाद केंट को फॉलोऑन दे दिया. केंट की टीम अपनी दूसरी पारी में भी 281 रनों पर ढेर हो गई. इस तरह वॉरविकशायर की टीम ने केंट को पारी और 14 रनों से मात दे दी. भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी इन दिनों काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और ससेक्‍स की टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|