GT vs CSK: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मैच 28 मई को भारी बारिश और खराब मौसम के चलते नहीं हो सका. अब ये मुकाबला 29 मई(सोमवार) को रिजर्व डे पर होना है. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच यह मैच बेहद हो रोमांचक होने की उम्मीद है. इस मुकाबले से पहले ही एक दिग्गज क्रिकेटर ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी. उन्होंने कौन सी टीम ट्रॉफी उठाने वाली है इसको लेकर बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

GT या CSK कौन बनेगा चैंपियन?


गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मैच होना है. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने के इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे ऐसा लगता है हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस टीम की ट्रॉफी जीतने की संभावना 40 प्रतिशत है जबकि एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के जीतने के चांस 60 प्रतिशत हैं. 


हार्दिक को लेकर कही ये बात


वसीम अकरम ने यह भी कहा कि वह उम्मीद कर रहे थे कि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें टॉप-4 में जगह बनाने में कामयाब हो जाएंगी और ऐसा ही हुआ. हालांकि, उन्होंने कहा कि गुजरात टाइटंस की टीम कप्तान हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल पर निर्भर है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल का 10वीं बार फाइनल मुकाबला खेलने उतरेगी. 


IPL 2023 में दो बार आमने-सामने रहीं GT-CSK 


बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में दोनों टीमों के बीच दो बार भिड़ंत हुई है. लीग के पहले मैच में दोनों टीमें आमने-सामने थीं, जिसमें अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए गुजरात ने 5 विकेट से बाजी मार ली थी. इसके बाद सीजन के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपॉक के मैदान पर गुजरात को मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि, एक दिलचस्प बात यह भी है कि गुजरात टीम का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शानदार रिकॉर्ड रहा है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हल्के में आंकने की गलती भारी पड़ सकती है.