Indian Cricket Team: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में कई खिलाड़ी धुआंधार प्रदर्शन कर रहे हैं. इनमें से कुछ को राष्ट्रीय टीम से बुलावा आने की पूरी उम्मीद है. इस बीच भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पंजाब किंग्स के एक धुरंधर खिलाड़ी को जल्दी टीम इंडिया में खेलने के लिए बुलावा आ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाब किंग्स के इस धाकड़ खिलाड़ी को लेकर दावा


भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर और पंजाब किंग्स के मौजूदा स्पिन बॉलिंग कोच सुनील जोशी का मानना है कि जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) देश के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाजों में शामिल हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि उन्हें किसी भी समय राष्ट्रीय टीम में शामिल किया जा सकता है. जितेश पिछले दो सीरीज में भारतीय टी20 टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें किसी भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला.


दूसरे विकेटकीपर्स से काफी आगे 


जितेश ने पिछले 24 महीनों में पंजाब किंग्स की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन किया है और इसे देखते हुए उन्हें आगामी टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में जगह मिल सकती है. जोशी ने पीटीआई से कहा, ‘जितेश शानदार खिलाड़ी हैं. इससे उनके कौशल का पता चलता है कि उन्हें संजू सैमसन (Sanju Samson) की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया था. पिछले 18 महीनों में घरेलू और आईपीएल-2023 में उनके प्रदर्शन के कारण वह कई अन्य विकेटकीपरों से आगे हैं.’


पिछली सीरीज में भी थे हिस्सा


ऋषभ पंत अभी अपनी चोटों से उबर रहे हैं और ऐसे में संजू सैमसन और ईशान किशन भारतीय टीम में जगह बनाने के अन्य दावेदार हैं. जोशी ने कहा, ‘जितेश पिछली टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे. उनका काम बेखौफ होकर बल्लेबाजी करना और अपने खेल का आनंद उठाना है. वह पंजाब किंग्स टीम के लिए यही काम कर रहे हैं.’ (PTI से इनपुट)


जरूर पढ़ें


MI का 9 साल बाद हुआ ऐसा बुरा हाल, रोहित ने इस मैच विनर को दिल से किया याद!
'वनडे और टेस्ट क्रिकेट से तो बिल्कुल दूर ही रहना', धोनी ने किस खिलाड़ी को दी ये सलाह?