दुबई: यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज होने वाले आईपीएल 2020 (IPL 2020) के फाइनल के लिहाज से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अच्छी खबर ये है कि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) अब पूरी तरह फिट हैं और अपनी मौजूदा टीम को सेवाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस बात का ऐलान किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- AUS के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे रोहित शर्मा, तीन टेस्ट से बाहर हुए विराट


बोल्ट इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. मुंबई फ्रेंचाइजी ने इसी सीजन के लिए बोल्ट को ट्रेड किया था. रोहित इसे अच्छा कदम मानते हैं क्योंकि इस सीजन में बोल्ट उनकी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हुए हैं और उन्हें उम्मीद है कि फाइनल में भी वह अपना जलवा दिखाएंगे.


प्लेऑफ के पहले क्वालीफायर मुकाबले के दौरान बोल्ट के चोटिल होने की आशंका थी और वो अपने कोटे का 4 ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे. 2 ओवर में बोल्ट ने हालांकि दिल्ली के खिलाफ 2 विकेट लिए थे. रोहित ने कहा, 'ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं. हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा. उम्मीद है कि वो खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे.'



आईपीएल 2020 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई की टीम 5वीं बार खिताब जीतने की कोशिश करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी. दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है.
(इनपुट-आईएएनएस)