मेलबर्न: क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले (Nick Hockley) ने सोमवार को कहा कि वह आईपीएल 2021 (IPL 2021) में खेल रहे आस्ट्रेलिया के दल की ‘सुरक्षित और जल्द’ वापसी सुनिश्चित करने के लिए बीसीसीआई (BCCI) के ‘आभारी’ हैं. आस्ट्रेलियाई दल मालदीव (Maldives) में कुछ दिन बिताने के बाद स्वदेश लौटा.


2 हफ्ते बाद सिडनी पहुंचे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैट कमिंस (Pat Cummins), डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) जैसे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल (IPL) के बायो बबल (Bio Bubble) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले आने पर इस टी20 लीग के सस्पेंड होने के तकरीबन 2 हफ्ते बाद सिडनी (Sydney) पहुंचे हैं.
 


यह भी पढ़ें- उथप्पा ने पत्नी के साथ दिखाया डांस मूव्स, ऋतुराज गायकवाड़ ने दिए 10 में से इतने नंबर
 


CA ने BCCI का किया शुक्रिया


'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' ने निक हॉकले के हवाले से कहा, ‘हम बेहद खुश हैं. उनके सुरक्षित और जल्द स्वदेश भेजने का इंतजाम करने के लिए हम बीसीसीआई (BCCI) के आभारी हैं. उनके जहां पहुंचने के बाद मैंने अभी उनसे बात नहीं की है लेकिन संदेश साझा किए हैं और मुझे यकीन है कि वे काफी राहत महसूस कर रहे हैं और घर लौटकर खुश हैं.’



भारत की फ्लाइट्स पर बैन


14 खिलाड़ियों सहित ऑस्ट्रेलिया (Australia) का 38 सदस्यीय दल आईपीएल 2021 (IPL 2021) के टलने के बाद 6 मई को मालदीव (Maldives) के लिए रवाना हुआ था क्योंकि भारत में कोविड-19 (COVID-19) के मामलों में इजाफे के बाद यहां की सरकार ने भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक बैन लगा दिया था.


 



 


सिडनी में क्वारंटीन में रहेंगे खिलाड़ी


खिलाड़ियों के अलावा यहां पहुंचे समूह के सहयोगी स्टाफ और कमेंटेटर भी शामिल हैं जो सभी आईपीएल 2021 (IPL 2021) के टलने के बाद चार्टर्ड विमान से मालदीव (Maldives) पहुंचे थे. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्रिकेटर, सपोर्ट स्टाफ और कमेंटेटर अपने शहरों के लिए रवाना होने से पहले सिडनी के होटलों में 14 दिन के क्वारंटीन से गुजरेंगे.


माइकल हसी को हुआ था कोरोना


आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 29 मैच खेले जाने के बाद लीग को निलंबित किया गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) भी शुक्रवार को कोविड-19 नेगेटिव पाए जाने के बाद दोहा (Doha) होते हुए स्वदेश लौटे. वह 4 मई को संक्रमित पाए गए थे और इसके बाद उन्हें दिल्ली से एयर एंबुलेंस में चेन्नई लाया गया था.