नई दिल्ली: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने भले आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज जीत के साथ किया था, लेकिन इस फ्रेंचाइजी के लिए अब मुश्किल खड़ी हो गई है. 


एनरिच नॉर्टजे को हुआ कोरोना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) में पॉजिटिव पाए गए हैं. गौरतलब है कि नॉर्टजे ने पिछले सीजन में दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन किया था.
 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के बाबर आजम ने छीनी कोहली की बादशाहत, बने दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज 
 


क्वारंटीन होने के वक्त कोविड पॉजिटिव


एक सूत्र ने ANI को बताया कि क्वारंटीन होने सो पहले एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) का टेस्ट हुआ जिसमें वो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. सूत्र ने कहा, 'वो नेगेटिव रिपोर्ट के साथ आए थे, लेकिन बदकिस्मती से क्वारंटीन होने के वक्त उनका टेस्ट पॉजिटिव आया'


बीसीसीआई का नियम क्या कहता है?


बीसीसीआई (BCCI) की मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के मुताबिक किसी भी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ जो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आते हैं, तो उन्हें बायो बबल से बाहर एक निर्धारित स्थान पर कम से कम 10 दिनों तक क्वारंटीन रहना होगा.
 




दिल्ली ने किया जीत से आगाज


गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 7 विकेट से मात दी थी. अब इस टीम को अपना अगला मैच 15 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है.