चेन्नई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत की दहलीज पर पहुंचने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता की ऐसी हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने जमकर मजे लिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहवाग ने शेयर किया ये मजेदार Video


वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर WWE का एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंडरटेकर ने कॉफिन बॉक्स से निकलर रैंडी ऑर्टन की जबर्दस्त धुनाई की है.



सहवाग ने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मुंबई इंडियंस ने KKR के साथ आखिरी 5 ओवरों में यही किया, मरने के बाद वापसी.' सहवाग का यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


कैसे मैच हार गई KKR?


केकेआर को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिए थे और छह विकेट बचे हुए थे, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने उनके जबड़े से जीत को छीन लिया. राहुल ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिए तो वहीं क्रुणाल ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन खर्चकर एक विकेट चटकाया. ट्रेंट बोल्ट ने भी आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर दो विकेट चटकाए. उन्होंने चार ओवर में 27 रन दिए.


आखिरी ओवर में पलट गई बाजी


मैच के आखिरी ओवर में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी. ट्रेंट बोल्ट ने अपने इस ओवर में महज 4 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को अपना शिकार बनाया. दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर बल्लेबाज भी अपनी टीम को आखिरी ओवर में जीत नहीं दिला पाए.