नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का दूसरा फेज इस वक्त यूएई में खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने इस साल ऑक्शन में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अपनी टीम में शामिल किया था. उन्हें अबतक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया है. लेकिन अब एक बड़ी खबर ये सामने आई है कि अर्जुन ने अब आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है. 


इस खिलाड़ी को किया गया शामिल   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई इंडियंस ने युवा तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर के चोटिल होने के कारण उनके स्थान पर सिमरजीत सिंह को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाकी बचे मैचों के लिए अपनी टीम में शामिल किया है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं और मौजूदा चैंपियन मुंबई ने उन्हें इस साल के शुरू में अपनी टीम से जोड़ा था.


मुंबई इंडियंस ने किया ट्वीट


मुंबई इंडियंस की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, ‘मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के बाकी सत्र के लिए चोटिल अर्जुन तेंदुलकर की जगह सिमरजीत सिंह को अपनी टीम से जोड़ा है.’ इसमें कहा गया है, ‘दायें हाथ के तेज गेंदबाज सिमरजीत ने आईपीएल दिशानिर्देशों के अनुसार अनिवार्य क्वारंटाइन पूरा करने के बाद टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है.’


 



20 लाख में किया था शामिल 


भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को चेन्नई में हुए आईपीएल-2021 नीलामी में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में खरीदा था. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और मुंबई ने उन्हें इसी बेस प्राइस पर अपने साथ जोड़ा. अर्जुन के पिता सचिन भी अपने समय में मुंबई इंडियंस के लिए ही आईपीएल में खेल चुके हैं.