IPL 2022 Playoffs: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का 15वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में चल रहा है. इस लीग में अब सिर्फ 2 और मैच बाकी हैं. आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में अब राजस्थान रॉयल्स का सामना आरसीबी से होगा. जीतने वाली टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल खेलेगी. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इस मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 


शास्त्री का बड़ा बयान 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 के क्वालीफायर 2 में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि दोनों टीमें रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खिताबी मुकाबले के लिए मैच जीतना चाहेगी. शास्त्री का मानना है कि इन दोनों ही टीमों के बीच एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. 


14 साल से नहीं जीती आरसीबी


शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, 'आरसीबी को 14 साल हो गए हैं  और 13 साल पहले राजस्थान ने अपना आखिरी खिताब जीता था. इसलिए दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. आइए उसके लिए प्रतीक्षा करें. यह एक शानदार प्रतियोगिता होने जा रही है क्योंकि दोनों टीमें इसे शानदार तरीके से जीतना चाहेंगी.'


आईपीएल 2022 में बैंगलोर और राजस्थान दोनों ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है जहां वे अपने खिताब के सूखे को समाप्त कर सकते हैं. जबकि बैंगलोर को अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीतना बाकी है. राजस्थान 2008 में पहले आईपीएल सीजन जीतने के बाद से इसकी तलाश में है.


राजस्थान पर होगा दवाब


वहीं, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ का मानना है कि क्वालीफायर 2 एक प्रतियोगिता शानदार होने वाली है. स्मिथ का मानना है कि संजू सैमसन की टीम पर दबाव होगा क्योंकि वे गुजरात के खिलाफ क्वालीफायर 1 में 7 विकेट की हार के बाद मैच में आगे बढ़ रहे हैं. बैंगलोर ने एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रन से हराकर मैच में प्रवेश किया.