IPL 2023 Bhojpuri Commentry: IPL 2023 में रोमांच अपने चरम पर है. IPL 2023 में भोजपुरी सुपरस्टार और पॉलिटिशियन रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपनी भोजपुरी कमेंट्री का जलवा बिखेर रखा है. IPL 2023 में फैंस रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री के दीवाने हो गए हैं. रवि किशन भोजपुरी सिनेमा का एक प्रमुख चेहरा हैं, जो गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद भी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री के दीवाने हुए फैंस


भोजपुरी भाषा खासकर बिहार और उत्तर प्रदेश में बोली जाती है. ऐसे में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को अपनी भाषा में IPL 2023 में रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री सुनने का जमकर आनंद मिल रहा है. IPL 2023 की कमेंट्री भाषाओं में की जा रही है, जिसमें हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, बांग्ला, मराठी, मलयालम, गुजराती जैसी भाषाएं शामिल हैं. भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भोजपुरी में कमेंट्री कर आईपीएल 2023 में छा गए हैं. 


रवि किशन के जखीरे में मौजूद ये जबरदस्त लग्जरी कारें


रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री से लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. भोजपुरी कमेंट्री में 10 लोगों के पैनल में रवि किशन के अलावा मोहम्मद सैफ, शिवम सिंह, सत्य प्रकाश, गुलाम हुसैन, सौरभ वर्मा, कुणाल आदित्य सिंह, विशाल आदित्य सिंह, स्नेह उपाध्याय और डिम्पल सिंह शामिल हैं. रवि किशन की बात करें तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं. रवि किशन लग्जरी लाइफ जीने के शौकीन हैं. रवि किशन के जखीरे में एक से बढ़कर एक जबरदस्त लग्जरी कारें मौजूद हैं.


2018 में खरीदी थी जैगुआर


रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि किशन को लग्जरी बाइक्स कार का शौक है. रवि किशन के पास रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 क्रूजर, कावासाकी निंजा रेसिंग स्पोर्ट्स बाइक आदी शामिल हैं. रवि किशन के जखीरे में बीएमडब्ल्यू से लेकर जैगुआर जैसी कारें मौजूद हैं. रवि किशन ने साल 2018 में Jaguar XF कार खरीदी थी. इस कार की कीमत 71.60 लाख रुपये से लेकर 76 लाख रुपये तक है. 



BMW और मर्सिडीज बेंज भी लिस्ट में शामिल


रवि किशन ने साल 2010 में BMW X5 लग्जरी एसयूवी खरीदी थी. BMW X5 की कीमत 79.90 लाख रुपये से 98.50 लाख रुपये तक है. रवि किशन ने साल 2016 में मर्सिडीज बेंज खरीदी थी, जिसकी कीमत 46.50 लाख रुपये से 50.50 लाख रुपये तक है. रवि किशन ने 2017 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान टोयोटा इनोवा क्रिस्टा खरीदी थी. टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की कीमत 15 से 19 लाख रुपये तक है.



हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे