Gujarat Titans Probable Playing 11: आईपीएल 2023 की दो सबसे जबरदस्त टीमों के बीच फाइनल मुकाबले में भिड़ंत होगी. एक तरफ लीग स्टेज में टॉप पर रही और अपने डेब्यू सीजन में ही ट्रॉफी जीतने वाली गुजरात टाइटंस की टीम होगी. वहीं, दूसरी तरफ मौजूदा सीजन की पहली फाइनलिस्ट और आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स होगी. दोनों ही टीमें इस मैच में जीत के इरादे से मैदान में उतरेंगी. आइए बताते हैं इस मैच में गुजरात टाइटंस किस प्लेइंग-11 के साथ मैदान में उतर सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओपनिंग में इन खिलाड़ियों की जगह पक्की!


गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी एक बार फिर शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा को दी जा सकती है. खासकर शुभमन गिल जिस तरह की घातक फॉर्म में चल रहे हैं उनका ओपनिंग करना तो तय है. वहीं, साहा ने विकेटकीपिंग करते हुए भी कई बेहतरीन कैच लपके हैं. इसके बाद तीसरे नंबर पर साईं सुदर्शन को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जा सकता है.


मिडिल ऑर्डर का इन्हें मिल सकता ही जिम्मा


गुजरात टाइटंस के मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए कई धाकड़ बल्लेबाजी मौजूदा हैं. खुद कप्तान हार्दिक पांड्या बड़े शॉट्स लगाने में माहिर हैं. इनके बाद पांचवें और छठे नंबर पर क्रमशः विजय शंकर और 'किलर मिलर' नाम से मशहूर डेविड मिलर उतर सकते हैं, जबकि सातवें नंबर पर राहुल तेवतिया बल्लेबाजी करने के लिए आ सकते हैं. वह कुछ गेंदें खेलकर ही मैच का रुख पलटना जानते हैं. तेवतिया अच्छी गेंदबाजी भी कर लेते हैं.


इन खूंखार गेंदबाजों का खेलना तय!


बात करें गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की तो पेसर मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा इन समय बेहद ही खतरनाक फॉर्म में हैं. शमी इस समय 28 विकेट के साथ पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं, जबकि मोहित शर्मा ने भी 24 विकेट झटके हैं और कई जरूरी मौकों पर मैच विनिंग स्पेल भी डाला है. वहीं स्पिन गेंदबाजों में राशिद खान और नूर अहमद को मौका मिलना भी लगभग तय है. इन दोनों ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की है. राशिद खान 27 विकेट के साथ पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर हैं.


CSK के खिलाफ गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग-11


शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), साईं सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, राशिद खान, मोहित शर्मा.