DC vs SRH: आईपीएल 2023 के शुक्रवार को होने वाले 19वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स के टीमें आमने-सामने होंगी. आज(14 अप्रैल) को होने वाले इस मुकाबले से पहले दिल्ली की टीम में एक घातक ऑलराउंडर की वापसी हो गई है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक इस आईपीएल सीजन में खेले 4 मैचों में से कोई भी मैच नहीं जीता है. टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम से जुड़ा ये घातक ऑलराउंडर


दिल्ली कैपिटल्स की टीम में ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक मिचेल मार्श की वापसी हो गई है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक मिचेल मार्श हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले टीम के प्रैक्टिस सेशन में दिखाई दिए. बता दें कि मिचेल मार्श की वापसी की जानकारी खुद टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी दी है. दिल्ली कैपिटल्स के द्वारा पोस्ट की इस वीडियो में मिचेल मार्श अपनी शादी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 


ऐसा रहा है IPL 2023 में प्रदर्शन 


बता दें कि मिचेल मार्श एक हफ्ते के लिए अपने देश वापस लौट गए थे क्योंकि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड ग्रेटा मार्क के साथ शादी करनी थी. मार्श ने 10 अप्रैल को मेटा के साथ सात फेरे लिए थे. हालांकि, टीम के लिए मार्श ने शुरुआती 2 मैच खेले थे लेकिन वह कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पाए. उन्होंने टीम के शुरुआती 2 मैचों में कुल 4 रन ही बनाए थे. इतना ही नहीं उन्होंने गेंदबाजी में भी टीम को काफी निराश किया था लेकिन उनकी काबिलियत इससे कहीं ज्यादा है. वह अकेले दम पर टीम को मैच जिताने की ताकत रखते हैं. 


ऐसा है DC का स्क्वॉड 


अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिच नार्जे, डेविड वार्नर (कप्तान), मिचेल मार्श, सरफराज खान, कमलेश नागरकोटी, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे, लुंगी एनगिडी , विक्की ओस्तवाल, अमन खान, फिल सॉल्ट, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, रिले रोसौव, अभिषेक पोरेल.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|