Kieron Pollard Career: IPL की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही है. टीम का कोई भी प्लान उन्हें जीत नहीं दिला पा रहा है. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में नौवीं हार मिली है. रोहित की कप्तानी में ही मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता था, लेकिन टीम पुराना करिश्मा नहीं दोहरा पा रही है. मुंबई के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत खराब खेल दिखाया. ऐसे में इस खिलाड़ी का करियर खतरे में पड़ गया है. 


खतरे में इस खिलाड़ी का IPL करियर! 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. वह गेंद और बल्ले से टीम में योगदान देने में विफल रहे हैं. उनकी खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ रहा है. पोलार्ड रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह विकेट पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ जब कीरोन पोलार्ड पर रन बनाने की अहम जिम्मेदारी थी, तब वह टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए. केकेआर के खिलाफ पोलार्ड ने 16 गेंदों में 15 रन बनाए. उन्होंने बहुत ही धीमी गति से बल्लेबाजी की. गेंदबाजी में उन्होंने दो ओवर किए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. इन ओवर्स में उन्होंने 26 रन लुटाए. 


आईपीए 2022 में रहे फ्लॉप 


IPL 2022 के 11 मैचों में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) सिर्फ 141 रन ही बना पाए हैं और गेंद से उन्होंने चार विकेट हासिल किए हैं. कीरोन पोलार्ड 34 साल के हो चुके हैं और उनकी उम्र का असर उनके फॉर्म पर भी दिखाई दे रहा है. इंटरनेशनल क्रिकेट से पोलार्ड पहले ही संन्यास ले चुके हैं. उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए उनके आईपीएल करियर पर भी पावरब्रेक लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. रोहित शर्मा अगले मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 


साल 2010 से हैं मुंबई का हिस्सा 


कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) साल 2010 से ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का अहम हिस्सा रहे हैं और उन्होंने अपने दम पर मुंबई टीम को कई मैच जिताए थे. मुंबई इंडियंस को पांच खिताब दिलाने में पोलार्ड का अहम योगदान रहा था. दिग्गज आकाश चोपड़ा ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर कीरोन पोलार्ड की आलोचना की थी. आईपीएल 2022 में पोलार्ड मुंबई इंडियंस की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे हैं.