Big Blow for RCB: रविवार को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2023 का पांचवां मैच खेला गया. इस मैच में बैंगलोर ने मुंबई को विराट और प्लेसी की धुआंधार पारियों की बदौलत आसानी से हरा दिया. हालांकि, अब टीम को कोलकाता के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम का एक खूंखार गेंदबाज चोट के चलते दूसरे मैच का हिस्सा नहीं रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घातक गेंदबाज हुआ बाहर 


मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स के तेज गेंदबाज रीस टॉपली चोट के कारण पूरे मैच से बाहर हो गए थे. टॉपली फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंधे के डिस्लोकेट होने की वजह से वह मैच का हिस्सा नहीं रहे थे, लेकिन अब वह कोलकाता के खिलाफ दूसरे मैच में भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे. 


कोच ने दिया बयान 


टीम के कोच माइक हेसन ने रविवार को टीम की जीत के बाद आरसीबी के यूट्यूब चैनल को बताया था कि दुर्भाग्य से उसका घुटना जमीन में फंस गया. वह अपने कंधे के बल गिर गया, जिससे उसका कंधा डिस्लोकेट हो गया. टीम के डॉक्टर ने हालांकि उसी समय इलाज कर कंधे को उसकी जगह पर कर दिया. उन्होंने आगे कहा कि वह फिलहाल स्कैन कराने के लिए गए हुए हैं. हमें उम्मीद है कि शुरुआती रिपोर्ट चिंताजनक नहीं होगी और वह हमारे साथ बना रहेंगे.


टीम की बढ़ी टेंशन 


टॉपली अगर लंबी अवधि के लिए टीम से बाहर होते हैं तो वह दाएं हाथ के बल्लेबाज रजत पाटीदार और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की तरह चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो जाएंगे. पाटीदार एड़ी की चोट से जूझ रहे हैं और आईपीएल के कम से कम पहले हाफ में नहीं खेल पाएंगे. हेजलवुड के पहले सात मैचों में खेलने की संभावना नहीं है. ऐसे में टॉपली का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे