Rinku Singh Statement: कोलकाता नाइटराइडर्स को रिंकू सिंह के रूप में एक ऐसा फिनिशर मिल गया है, जो आखिरी गेंद पर टीम को मैच जिता देता है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी पांच गेंदों पर छक्के लगाकर मैच जिताने वाले रिंकू सिंह ने सोमवार(8 मई) को हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ भी आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को को रोमांचक जीत दिलाई. जीत के बाद रिंकू सिंह ने बयान भी दिया जो वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिंकू ने दिया ये बयान


पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर रिंकू सिंह ने टीम को शानदार जीत दिलाई. मैच के बाद रिंकू ने कहा कि मैंने आखिरी गेंद को लेकर कुछ भी नहीं सोचा था. मैंने गुजरात के खिलाफ लगातार 5 छक्के लगाने समय भी कुछ नहीं सोचा था. मुझे अपने आप पर भरोसा था कि मैं जीत दिला सकता हूं. उन्होंने आगे कहा कि मुझे अब इसकी आदत हो गई है. मैं कभी नंबर-5 पर, कभी 6 या 7 पर बल्लेबाजी करने आता हूं. जीत के बाद मेरा रिएक्शन नॉर्मल होता है.


केकेआर ने प्लेऑफ की उम्मीदें रखीं कायम


पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ने प्लेऑफ क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. कोलकाता नाइटराइडर्स ने 180 रनों का लक्ष्य हासिल पूरे 20 ओवर में किया. रिंकू सिंह ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को सीजन की पांचवीं जीत दिला दी.


गुजरात के खिलाफ दिलाई थी असंभव जीत


कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 के गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए एक मैच की आखिरी 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के ठोकते हुए अपनी टीम को असंभव सी दिखने वाली जीत दिला दी थी. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जीत के लिए आखिरी 5 गेंदों पर 28 रनों की जरूरत थी, लेकिन रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जीत दिला दी थी. इसके बाद से ही उन्हें तमाम क्रिकेटर्स भारत का भविष्य बता रहे हैं.