चेन्नई  : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलना के बारे में सोच कर वह काफी रोमांचित हैं. सीएसके की वेबसाइट के मुताबिक वाटसन ने कहा, ‘चेन्नई सुपर किंग्स का इतिहास शानदार रहा है. ऐसी महान फ्रेंचाइजी के लिए खेलना सम्मान की बात है. धोनी की कप्तानी में खेलने के बारे में सोच कर मैं रोमांचित हूं.’


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने 2008 से 2015 तक राजस्थान रॉयल्स और पिछले दो सत्र में रॉयल चैलेंजर बेंगलूर का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने कहा कि चेन्नई से जुड़ने के बाद शुरूआत में यह थोड़ा अजीब सा होगा, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स की टीम सीएसके की बड़ी प्रतिद्वंद्वी रही है.


धवन की सेंचुरी के बाद इरफान ने लिए मजे, ट्वीट में लिखा, गब्बर ने पूछा- कितने आदमी थे?


वाटसन ने कहा, ‘सीएसके के साथ शुरूआत में यह थोड़ा अजीब सा होने वाला है, क्योंकि सीएसके राजस्थान रॉयल्स की बड़ी प्रतिद्वंदियों में से एक थी. लेकिन इसमें ढलने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.’



अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 2016 में संन्यास लेने वाले 36 साल के वाटसन ने हाल में बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा, ‘‘ सीएसके की कोई भी टीम जिसमें धोनी, (सुरेश) रैना और (रविन्द्र) जडेजा जैसे खिलाड़ी हो वह हमेशा शानदार होगी और हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे.



बात अगर आईपीएल में उनके प्रदर्शन की करें तो शेन वाटसन ने आईपीएल के 102 मैच में 138.65 की स्ट्राइक रेट से 2,622 रन बनाने के अलावा 21.63 की औसत से 86 विकेट भी लिए हैं.