SRH vs RCB Match Preview: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 54वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रविवार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम इस मैच में हार के सिलसिले को तोड़ना चाहेगी. टीम को पिछले तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी तरफ बेंगलोर (RCB) ने पिछले मुकाबले में जीत दर्ज की थी. टीम इस मैच में भी जीत दर्ज करके प्लेऑफ की रेस में आगे बढ़ना चाहेगी.


विराट-विलियमसन पर नजर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मैच में खराब फॉर्म से जूझ रहे दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और केन विलियमसन (Kane Williamson) पर सभी की नजरें होंगी. कोहली और विलियमसन दोनों इस सीजन में अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. कोहली (Virat Kohli) ने 11 मैचों में 21 . 60 की औसत से सिर्फ 216 रन बनाए हैं, जबकि सनराइजर्स के कप्तान विलियमसन (Kane Williamson) ने 10 मैचों में 22 . 11 की औसत से 199 रन ही बनाए हैं. कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतक बनाकर फॉर्म में लौटने के संकेत दिए थे, लेकिन पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोई कमाल नहीं कर सके. 


चोट से जूझ रही है हैदराबाद की टीम


सनराइजर्स (SRH) के प्रमुख स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर के गेंदबाजी वाले हाथ में फिर चोट लगी है जबकि चेन्नई के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज टी नटराजन चोटिल हो गए थे. दोनों दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नहीं खेल सके जिससे दिल्ली की टीम ने 200 से अधिक रन बना लिए थे. मार्को जानसेन को टीम से बाहर किया गया था लेकिन अब टॉम मूडी उन्हें फिर मौका देना चाहेंगे क्योंकि आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने कहर बरपाया था.
तेज गेंदबाज उमरान मलिक की दिल्ली के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की. अब मलिक को हर बार रफ्तार पर भरोसा करने की बजाए विविधता पर ध्यान देना होगा. 



दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:


सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, मार्को यानसन, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, सुयश प्रभुदेसाई.