नई दिल्ली: इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) में चेन्नई और दिल्ली के बीच होने वाला मुकाबले में सुरेश रैना काफी समय बाद लंबी पारी खेल सके. वे इस मैच में सबसे ज्यादा स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी भी साबित हुए. उनकी पारी के दौरान ऋषभ पंत ने एक बार उनका रास्ता रोक लिया. इस वीडियो पर फैंस ने जमकर रिएक्शन्स दिए. बहुत से फैंस को यह किस्सा फनी लगा, लेकिन कुछ को यह पसंद नहीं भी आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों ही टीमों थी यह होड़
इस मैच में दोनों ही टीमों में जीत हासिल कर खुद को दूसरे से बेहतर साबित करने की होड़ थी. इससे एक मैच पहले ही दिल्ली ने जीत हासिल कर चेन्नई की शीर्ष स्थान से दूसरे पर खिसका दिया था. वहीं पिछले मैच में एमएस धोनी के बिना चेन्नई हार कर कुछ कमजोर होती दिखी थी. इसके बाद चेन्नई की बल्लेबाजी पर भी सवाल उठ रहे थे. इसमें सुरेश रैना का भी नाम शामिल था जो काफी समय से लंबी पारी खेलने को बेताब थे. बुधवार को रैना ने वापसी की और 69 रनों की पारी खेली.


यह भी पढ़ें: VIDEO: चेन्नई में सीजन का आखिरी मैच- धोनी ने दिए तोहफे, फैंस के सपोर्ट पर कहा...


ऐसे रोका पंत ने रैना का रास्ता
रैना की पारी के दौरान जब सुरेश रैना ने गेंदबाज के छोर से आकर सिंगल पूरा किया था, तब वे वापस क्रीज की ओर आ रहे थे. तभी बीच में खड़े ऋषभ पंत उनके आगे खड़े हो गए और उन्हें आगे जाने से रोक लिया. पंत ने रैना का उनके बगल में भी जाने से रोका. इस पर रैना मुस्कराते हुए थोड़ा हट कर वापस पिच पर आए. रैना ने मैच में 37 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली.



ऐसे रिएक्शन दिए फैंस ने
इस वीडियो को ज्यादातर लोगों ने पसंद किया तो कुछ फैंस को ऋषभ का यह व्यवहार बचकाना लगा.एक फैन ने तो यह दलील दे डाली कि पंत इस तरह के व्यवहार के कारण वर्ड कप टीम इंडिया में नहीं हैं. पसंद करने वाले ज्यादातर फैंस ने या तो इसे वाक्ये को क्यूट कहा या फिर फनी. कई फैंस ने पंत की इस हरकत को बचकाना भी करार दिया. 


यह भी पढ़ें: VIDEO: एमएस धोनी ने अय्यर की शानदार स्टम्पिंग कर बताया, माही जैसा कोई नहीं


रैना ने आउट होने से पहले टीम का स्कोर टीम का स्कोर 100 से पार कर दिया था. हालांकि ऐसा 15वें ओवर में ही पाया था. इसके बाद धोनी और रवींद्र जडेजा की तेज पारियों की बदौलत टीम का स्कोर 179 तक पहुंच सका. वहीं पंत जब बल्लेबाजी करने आए तो वे एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए. पंत केवल 3 गेदों में 5 रन बनाकर आउट हुए.