Portable Mini AC: ठंड अब जा चुकी है और जोरों की गर्मी पड़ने लगी है. लोगों ने कूलर और AC को सर्विस कराना शुरू कर दिया है. मार्केट में कई तरह के AC आ चुके हैं. पोर्टेबल कूलर या एसी भी खूब डिमांड में रहता है. अगर आप कम बिजली में ज्यादा हवा देने वाले पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं, तो यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर शानदार ऑप्शन हो सकता है. इस सस्ते मिनी एसी से कमरा मिनटों में ठंडा हो जाता है. अगर आप भी सस्ते में गर्मी से छुटकारा पाना चाहते हैं तो हम बताने जा रहे हैं इसी तरह के डिवाइस के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Portable Mini AC


घर से जैसे ही बाहर निलकते हैं तो गर्मी की सबसे ज्यादा टेंशन होती है. ऐसे में यह पोर्टेबल मिनी एसी बेस्ट साबित हो सकता है. इस डिवाइस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है. कीमत की शुरुआत 400 से कम से शुरू होती है और 2 हजार रुपये तक जाती है. 


कम कीमत में होगा सारा काम


फ्लिपकार्ट पर की ऑप्शन्स अवेलेबल हैं, आप जाकर पसंदीदा मिनी एसी को चुन सकते हैं. एक लीटर पानी में आपका सारा काम हो जाएगा. इसके अलावा आप ड्राय आइस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. खास बात है कि यह बिजली से नहीं चलता है. चार्ज करके इसको आप चला सकते हैं. 3 से 5 घंटे तक इसको चलाया जा सकता है. इसमें तीन मोड (लो, मीडिया और हाई) मिलते हैं. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं