Airtel नए मिशन पर है, वो दिसंबर 2023 तक हर बड़े शहर में 5G सर्विस को शुरू करना चाहता है. अभी तक टेलीकॉम ऑपरेटर 300 से ज्यादा शहरों में 5जी नेटवर्क को डिप्लॉय कर सकता है. आने वाले हफ्ते में कई शहरों में 5जी सर्विस आ जाएगी. कंपनी यूजर्स को फ्री में 5जी सर्विस ऑफर नहीं कर रही है. सिर्फ कुछ ही प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ ही 5जी की सेवा मिल रही है. एयरटेल के इन प्लान में फ्री अमेजन प्राइम और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Airtel Rs 499 plan


एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें 5जी इंटरनेट के साथ रोज 100 SMS मिलते हैं. इसके अलावा प्लान में 3 महीने का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. वहीं प्लान के साथ Xtream ऐप बेनेफिट्स भी उपलब्ध हैं. जिन यूजर्स को अभी तक 5जी नहीं मिला है, उन्हें अनलिमिटेड 4जी डाटा के साथ 3जीबी डेली डाटा कैप मिलेगा.


Airtel Rs 839 plan


एयरटेल के 839 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. ऊपर वाले प्लान की तरह इस प्लान में भी 3 महीने का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. यह प्लान उनके लिए बेस्ट है, जो 5जी सवा का अऊी तक आनंद नहीं ले पा रहे हैं. प्लान 2GB की डेली कैप के साथ अनलिमिटेड 4जी डेटा प्रदान करता है.


Airtel Rs 3359 plan


एयरटेल का 3359 रुपये वाला प्लान सालभर की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें अनलिमिटेड 5जी डेटा, कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं. प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hostart मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा Apollo 24x7 बेनिफिट्स, Wynk सब्सक्रिप्शन और भी बहुत कुछ शामिल है. 


Airtel Rs 699 plan


एयरटेल के 699 रुपये वाले प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें अनलिमिटेड 5जी डेटा, कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. इस प्लान में 56 दिन के लिए अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है. अगर यूजर 5जी नेटवर्क क्षेत्र में नहीं हैं तो उनके पास 3GB की डेटी सीमा के साथ अनलिमिटेड 4जी डेटा होगा. 


Airtel Rs 999 plan


एयरटेल के 999 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा और रोज 100 SMS मिलते हैं. प्लान में 84 दिन के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिलती है. जो यूजर्स एयरटेल 5जी सिटी में नहीं हैं, वे 2.5जीबी डेली डाटा कैप के साथ अनलिमिटेड 4जी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|