Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन ने अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर, 2024 को शुरू होगी. अमेनज पिछले सालों की तरह, प्राइम मेंबर्स को 26 सितंबर से 24 घंटे पहले ही एक्सेस देगा. इस साल की सबसे बड़ी सेल होने का दावा किया जा रहा है, जिसमें फैशन, स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य कैटेगिरी के प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट की उम्मीद है. सेल से पहले, अमेजन अपने यूजर्स को मुफ्त में Apple iPhone 15 जीतने का मौका दे रहा है. जानना चाहते हैं कैसे? आइए बताते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमेजन से फ्री में कैसे लें iPhone 15?


अमेज़ॅन के 'गेट सेल रेडी' ऑफर में iPhone 15 जीतने का मौका मिल रहा है. बस आपको 'स्पिन एंड विन' गेम खेलना है और आप मुफ्त iPhone 15 जीतने के लिए योग्य हो जाएंगे.


लकी ड्रॉ में कैसे एंटर करें?


- अमेजन इंडिया ऐप या वेबसाइट पर जाएं. 
- ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बैनर पर टैप करें.
- यहां आपको 'गेट सेल रेडी' बैनर दिखाई देगा जहां आपको 'चांस टू विन एन आईफोन 15' मिलेगा. उस पर टैप करें.
- अब आपको अमेजन के फन ज़ोन पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, जो 'स्पिन एंड विन' गेम ऑफर करता है. उस पर टैप करें और पहिया स्पिन करें. 
- अगर आप भाग्यशाली होंगे, तो आप जैकपॉट मारेंगे और ऐप्पल आईफोन 15 जीतने के लिए लकी ड्रॉ में प्रवेश करेंगे.


अमेजन के अनुसार, इस गेम का विनर 1 अक्टूबर, 2024 को घोषित किया जाएगा. साथ ही, यह एक वन टाइम गेम है जिसका अर्थ है कि इसे केवल एक बार खेला जा सकता है.


iPhone 15 features


Apple iPhone 15 की शुरुआत 2023 में हुई थी. यह 2024 की पहली तिमाही में सबसे अधिक बिकने वाले स्मार्टफोन में से एक है. iPhone 15 A16 Bionic चिपसेट द्वारा संचालित है. यह 6.1-इंच रेटिना डिस्प्ले से लैस है और पीछे की तरफ 48MP का प्राथमिक कैमरा है. हैंडसेट चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट प्रदान करता है और iOS18 सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कंपैटेबल है.