Smartwatch का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है. मार्केट में 2 हजार से कम में शानदार ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉचेस आ चुकी हैं. इंडिया की पॉपुलर वेयरेबल कंपनी Ambrane ने मार्केट में नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Ambrane Fyre smartwatch है. बता दें, कंपनी ने कुछ दिन पहले ही Ambrane Marbel वॉच को लॉन्च किया था. अब Fyre को लॉन्च किया है, जिसका डिजाइन Apple Watch जैसा है, जिसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास और एक साइड बटन है. आइए जानते हैं Ambrane Fyre की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ambrane Fyre smartwatch specs


Ambrane Fyre smartwatch में एक 2.04-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें कर्व्ड ग्लास स्क्रीन है और यह 368×448 पिक्सल के रिजॉल्यूशन को पेश करता है. इस वॉच के चार विभिन्न रंग उपलब्ध हैं और इसमें आराम के लिए समायोज्य पट्टियाँ भी शामिल हैं. डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर भी है और यह 800 निट्स के ब्राइटनेस लेवल को प्रदान करता है.


स्मार्टवॉच एक 100 से भी अधिक स्पोर्ट्स मोड और अनुकूलन योग्य वॉच फेस प्रदान करती है. इसमें IP67 जल और धूल प्रतिरोध, वॉइस असिस्टेंट, वेदर अपडेट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, एक कैलकुलेटर, रेज-टू-वेक, स्क्रीन टाइम ट्रैकिंग, और आपके फोन और घड़ी के लिए लोकेटिंग सेवाएं शामिल हैं.


Ambrane Fyre smartwatch Price


Ambrane Fyre smartwatch की कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट पर 1,599 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं.