Apple ने अभी-अभी iPhone 16 सीरीज लॉन्च की है. इसके लॉन्च के साथ ही ऐप्पल के अगली जेनरेशन के फ्लैगशिप फोन यानी कि iPhone 17 के के बारे में लीक्स और अफवाहें सामने आ रही हैं. वैसे तो iPhone 17 को लॉन्च होने में एक साल का समय है लेकिन लोग अभी से इसके बारे में बातें कर रहे हैं कि इसमें क्या खास होगा. डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ रॉस यंग के मुताबिक iPhone 17 के बेस मॉडल में प्रो मॉडल्स की तरह ही 120Hz LTPO पैनल मिलने की संभावना है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थोड़ा अलग हो सकती है iPhone 17 सीरीज 
iPhone 17 सीरीज वर्तमान iPhone 16 सीरीज से थोड़ा अलग दिख सकती है. Apple प्लस मॉडल को एक नए iPhone 17 Air के साथ बदलने पर विचार कर रहा है, जिसे ऐप्पल ने कभी बनाए गए सबसे पतले आईफोन में से एक बताया है.


रिपोर्ट यह भी बताती है कि iPhone 17 और iPhone 17 Air पर नए LTPO पैनल का निर्माण BOE द्वारा किया जाएगा, जो एक चीनी डिस्प्ले मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी है, जो OnePlus जैसे ब्रांडों के लिए स्क्रीन सप्लाई करती है. इससे 1Hz से 120Hz तक एक वेरिएबल रिफ्रेश रेट को इनेबल कर सकती है, जो बैटरी लाइफ को बेहतर बनाने में मदद कर सकती है.


यह भी पढ़ें - iPhone 16 सीरीज को भारत में मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, धड़ाधड़ हो रही बिक्री, रोके नहीं रुक रहे लोग


iPhone 17 सीरीज में क्या कुछ हो सकता है खास 
अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है कि क्या iPhone 17 सीरीज में iPhone 16 के प्रो मॉडल्स की तरह ही बड़ी स्क्रीन होगी. इसके अलावा iPhone 17 प्रो और iPhone 17 प्रो मैक्स को भी कुछ बड़े डिस्प्ले अपग्रेड मिल सकते हैं. इसमें एक प्रीमियम लुक के लिए अंडर-डिस्प्ले फेस आईडी सेटअप और एक ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले शामिल हो सकता है.


यह भी पढ़ें - Mark Zuckerberg का ऐसा प्लान, जिसने पूरी टेक इंडस्ट्री को हिला दिया, जानें क्या कहा