Fire Boltt ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आती है. जिसका नाम Gladiator है. अल्ट्रा-स्लीक मेटैलिक फ्रेम में इसको पैक किया गया है. यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है, जो 1.96-इंच डिस्प्ले के साथ आती है. लोककथाओं में शक्तिशाली रोमन सैनिक के नाम पर इसका नाम रखा गया है. देखने में यह बिल्कुल 90 हजार रुपये वाली Apple Watch Ultra की तरह लगती है. आइए जानते हैं Fire-Boltt Gladiator की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Fire-Boltt Gladiator Specifications


ग्लेडियर वॉच न सिर्फ बड़ी है, बल्कि 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है. यानी धूप में भी डिस्प्ले आराम से दिखेगा. वॉच में 123 स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं. नए साल के दौरान इस वॉच ने मार्केट में धमाल मचा दिया है. वॉच पूरी तरह से वॉटरप्रूफ, धूल और खरोंच प्रतिरोधी है. यह एक बजट स्मार्टवॉच है, जिसकी कीमत 3 हजार रुपये से कम है. स्मार्टवॉच शक्तिशाली इनबिल्ट स्पीकर द्वारा समर्थित है जो उपयोगकर्ताओं को चलते-फिरते कॉल करने में सक्षम बनाती है.


Fire-Boltt Gladiator Battery


Fire-Boltt Gladiator दमदार बैटरी के साथ आती है. सात दिनों तक चलने वाली बैटरी से चलने वाली यह स्मार्टवॉच क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. 10 मिनट चार्ज करने के बाद वॉच करीब 24 घंटे तक चल सकती है. वॉच में 5 जीपीएस-असिस्टेड मोड्स (रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग, ऑन फुट और ट्रेल) हैं. इसमें इनबिल्ट गेम्स, एक कैलकुलेटर, मौसम अपडेट, पेय जल अनुस्मारक, एक अलार्म और कैमरा नियंत्रण भी है, जबकि इसका अपडेटेड हेल्थ सूट आपकी हृदय गति, SpO2 और मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करता है.


Fire-Boltt Gladiator Price In India


स्मार्टवॉच 30 दिसंबर से Amazon.in और फायर-बोल्ट वेबसाइट पर 2499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. वॉच को 4 कलर्स (ब्लैक, ब्लू, ब्लैक गोल्ड और गोल्ड) में मार्केट में उतारा गया है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं