बोट कंपनी ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच अल्टिमा रेगल लॉन्च की है. ये घड़ी एकदम नई और स्टाइलिश है, जिसे आप जिम करते समय या पार्टी में भी पहन सकते हैं. इसमें बहुत अच्छी स्क्रीन और मजबूत बनावट है. कीमत की बात करें तो वो भी बहुत कम है. आइए जानते हैं Boat Ultima Regal smartwatch की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Boat Ultima Regal Price


बोट अल्टिमा रेगल घड़ी आपको 2,499 रुपये में मिल जाएगी. इसमें आपको कई रंगों का ऑप्शन मिलेगा, जैसे काला, नीला, गुलाबी और कई और. आप इसे बोट की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अेमजन से खरीद सकते हैं.


Boat Ultima Regal specifications


बोट अल्टिमा रेगल में एक बहुत ही अच्छी स्क्रीन है, जो आपको बहुत साफ दिखाती है. ये घड़ी आपके स्वास्थ्य के बारे में बहुत सारी जानकारी देती है, जैसे आपके दिल की धड़कन और नींद कैसी है. आप इसमें खेल भी खेल सकते हैं और अपने दोस्तों से भी चुनौती ले सकते हैं.


बोट अल्टिमा रेगल में आप बहुत सारे काम कर सकते हैं, जैसे कैमरा और म्यूज़िक को कंट्रोल करना, अलार्म सेट करना, मौसम देखना और फोन ढूंढना. इसमें एक इमरजेंसी बटन भी है, जिससे आप तुरंत मदद मांग सकते हैं. आप इस घड़ी से सीधे फोन भी कर सकते हैं.


ये घड़ी पानी और धूल से बिल्कुल सुरक्षित है, आप इसे बिना किसी चिंता के पहन सकते हैं. एक बार चार्ज करने पर ये घड़ी 7 दिन तक चल सकती है.