Reliance Jio ने जब टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा तो कम कीमत में ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग को देखकर करोड़ों यूजर्स ने जियो में पोर्ट करा लिया. इससे BSNL को बड़ा डेंट लगा. अब जियो के प्लान्स महंगे हो गए हैं और BSNL ने दमदार वापसी की है. बीएसएनएल जल्द से जल्द पूरे देश में 4G सर्विस रोलआउट करने वाला है. अब खबर है कि 2025 के मध्य में 4जी सर्विस को रोलआउट कर दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

7 रुपये देकर रोज पाएं 2GB डेटा


BSNL के ग्राहकों या जो BSNL में स्विच करने का विचार कर रहे हैं, उनके लिए एक 4G रिचार्ज प्लान है जो 75 दिनों के लिए प्रति दिन 7 रुपये से कम कीमत पर 2GB का डेली डेटा प्रदान करता है. आइए जानते हैं डिटेल में...


BSNL Rs 499 recharge plan 


यह रिचार्ज प्लान 499 रुपये का है और 75 दिनों के लिए वैलिड है. इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 100 एसएमएस मुफ्त में मिलते हैं और आप बिना किसी लिमिट के स्थानीय और STD कॉल कर सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको रोजाना 2GB डेटा भी मिलेगा. इसके अलावा, इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको 3GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा.


टेलीकॉम मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घोषणा की है कि BSNL 2025 मिड में 1 लाख टावर्स लगाए जाने हैं, जिसमें 25 हजार टावर्स गांव के इलाकों में लगाए जाने हैं. बीएसएनएल का लक्ष्य है कि वो दिवाली तक 75 हजार टावर्स इंस्टॉल करें.