नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) इन दिनों ब्रॉडबैंड ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए प्लान्स ला रही है. इस त्योहारी सीजने में BSNLने नया फाइबर बेसिक प्लस ब्रॉडबेंड प्लान (Fiber Basic Plus Broadband Plan) लॉन्च किया है. इस प्लान की सबसे अच्छी बात ये है कि कस्टमर्स को 60Mbps की स्पीड दी जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मात्र 599 रुपये में मिलेगा हर महीने 3300 जीबी डेटा
इस प्लान की कीमत 599 रुपये है. इस प्लान में ग्राहकों को हर महीने 3300 जीबी डेटा मिलेगा. कस्टमर्स को इस प्लान में ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है. केरल के टेलीकॉम इंफो के मुताबिक बीएसएनएल का ये नया प्लान अंडमान-निकोबार (Andaman-Nicobar) को छोड़कर पूरे देश में उपलब्ध होगा. 


ये भी पढ़ें: WhatsApp की ये हैं तीन सबसे खतरनाक सेटिंग्स, तुरंत बदल लें वरना...


टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान में फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन दे रही है या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है. बीएसएनएल अपने 449 रुपये वाले फाइबर बेसिक प्लान को भी रिवाइज कर रहा है. अंडमान-निकोबार को छोड़ कर बीएसएनएल का यह प्लान सभी शहरों में ऑफर किया जा रहा है. शुरुआत में कंपनी इस प्लान को केवल कुछ चुनिंदा शहरों में ही ऑफर करती थी. इस प्लान में 30Mbps की स्पीड के साथ 3300जीबी डेटा मिलता है.