BSNL Recharge Plan: क्या आप भी BSNL के ग्राहक हैं और अपने लिए एक सालाना रिचार्ज प्लान की खोज में हैं? सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited - BSNL) के पास कई एनुएल प्लान उपलब्ध हैं. इन प्लान्स में से सबसे बेहतरीन प्लान वह है जिसकी कीमत 1,515 रुपये है. इस BSNL प्लान की विशेषता इसकी कम कीमत है. इस प्लान का प्रत्येक महीने का खर्च केवल 126 रुपये होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BSNL Annual Recharge Plan


BSNL के 1,515 रुपये वाले प्लान की मान्यता 12 महीने की है, जिसका मतलब है कि एक बार रिचार्ज करके आप पूरे साल के लिए चिंतामुक्त हो सकते हैं. यह आपको हर महीने के रिचार्ज की जरूरत से बचा सकता है. इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB की डेटा मिलता है, जिसका मतलब है कि पूरे साल आपको लगभग 720GB का इंटरनेट डेटा उपलब्ध होगा. 


मिलेंगे ये फायदे


इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का आनंद मिलता है, साथ ही हर दिन 100 मुफ्त SMS की सुविधा भी होती है. BSNL यहां उच्च इंटरनेट स्पीड डेटा की बात करता है, और जब डेटा खत्म हो जाता है, तो भी 40Kbps की स्पीड से ब्राउज करने का मौका मिलता है. यह सब कुछ बीएसएनएल के सालाना सबसे बजट प्लान्स में शामिल होता है, लेकिन इसमें OTT सेवाओं की सदस्यता नहीं शामिल होती.


हर महीने आता है 126 रुपये का खर्चा


यदि हम 1,515 रुपये के BSNL सालाना प्लान की मासिक खर्च देखें, तो यह केवल 126 रुपये होता है. मासिक 126 रुपये में ग्राहकों को 12 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त SMS और 720GB इंटरनेट डेटा मिलेगा. यह BSNL का सालाना प्लान ग्राहकों के लिए वैल्यू-फॉर-मनी प्लान साबित होता है.