Smartwatch का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है. इसके अलावा चैटजीपीटी की भी काफी चर्चा है. अब इंडियन मार्केट में ऐसी स्मार्टवॉच आ गई है, जिसमें चैटजीपीटी इनेबल्ड है. इस वॉच को Crossbeat नाम की कंपनी ने लॉन्च किया है. इस वॉच का नाम Crossbeats Nexus है. इस वॉच की चर्चा ज्यादा इसलिए है, क्योंकि यह चैटजीपीटी के साथ आती है. हालांकि इंटिग्रेटेड चैटजीपीटी के साथ वॉच की फंक्शनैलिटी की पूरी सीरीज का कंपनी द्वारा खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन कंफर्म किया गया है कि वॉच में बिल्ट-इन ई-बुक रीडर है. आइए जानते हैं Crossbeats Nexus की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Crossbeats Nexus Specifications


Crossbeats Nexus एक 2.1-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ एक शक्तिशाली स्मार्टवॉच है जिसमें 500 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फेस हैं. एक घूमने वाला क्राउन यूआई को नेविगेट करने में मदद करता है. यह जीपीएस डायनेमिक रूट ट्रैकिंग और डायनेमिक आइलैंड के साथ भी आता है, जो इसे बाहरी गतिविधियों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाता है. स्मार्टवॉच में एक अल्टीमीटर, बैरोमीटर और कंपास भी है. 


Crossbeats Nexus Features


Crossbeats Nexus एक शक्तिशाली स्मार्टवॉच है जो हार्ट रेट, SpO2, स्लीप ट्रैक और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग सहित व्यापक स्वास्थ्य निगरानी प्रदान करती है. यह 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ भी आता है, जो फीचर्स के हिसाब से काफी अच्छी है. स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट भी है, जो बैटरी जीवन को प्रभावित कर सकता है.


Crossbeats Nexus Price


Crossbeats Nexus अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. क्रॉसबीट्सोन वीआईपी पास के साथ, आप इसे केवल ₹999 में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. यह राशि कुल खरीद मूल्य से काट ली जाएगी. क्रॉसबीट्स नेक्सस दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली है और इसकी कीमत ₹5,999 है. यह दो रंगों में आती है: सिल्वर और ब्लैक.