वोल्टेज अप या डाउन हो तो घर के बिजली के सामान खराब हो जाते हैं. गर्मी में बिजली की समस्या भी खूब रहती है. अचानक बिजली चले जाना सबसे बड़ी समस्या है. आज हम आपको ऐसा प्लग बताने जा रहे हैं, जिससे न वोल्टेज की परेशानी होगा और न खर का कोई बिजली का सामान खराब होगा. इस डिवाइस को लगाने के बाद घर में एमसीबी लगाने का झंझट भी खत्म हो जाएगा. आइए जानते हैं क्या है यह डिवाइस और इसकी कीमत कितनी है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Havells Plastic 16A 30mA PRCD Plug Top


Havells Plastic 16A 30mA PRCD Plug Top ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह अवेलेबल है. कंपनी का दावा है कि इस प्लग को लगाते ही बिजली के झटके नहीं लगेंगे. यानी जब भी आप सॉकेट में कुछ प्लग करेंगे तो निश्चिंत रह सकते हैं कि आपको करेंट नहीं लगेगा.


बचाएगा बिजली का बिल


इस प्लग में सेफ्टी शटर सॉकेट भी मिलता है, जो ऑटो ट्रिप फीचर के साथ आता है. करंट लीक होते ही यह बिजली के सामानों को बंद कर देता है. कंपनी का कहना है कि यह बिजली का बिल भी बचाता है. 


Havells Plastic 16A 30mA PRCD Plug Top Price


Havells Plastic 16A 30mA PRCD Plug Top की कीमत 995 रुपये है, लेकिन अमेजन पर इस प्लग पर 28 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अमेजन से इसे 653 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस प्लग पर 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी लागू होती है. अगर प्लग में कोई परेशानी है तो अमेजन आपको रिप्लेस करके देगा.