Cheapest Laptop: न्यू ईयर से पहले डिवाइसेज पर कंपनियों ने तगड़ा डिस्काउंट देने का मन बना लिया है. दरअसल कंपनियां अपने ग्राहकों को न्यू ईयर के मौके पर भारी बचत करवाना चाहती हैं. हालांकि आपको अगर लग रहा है कि डिस्काउंट थोड़ा बहुत ही है तो आप यहां पर गलत हैं क्योंकि डिस्काउंट इससे काफी ज्यादा है. लैपटॉप पर भी ये डिस्काउंट शामिल किया गया है. अगर आप भी इस डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं तो हम आपको उस लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है और ग्राहक इसे 7 हजार रुपये से कम कीमत में घर ले जा सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां मिल रहा लैपटॉप पर डिस्काउंट 


अगर बात करें लैपटॉप पर मिलने वाले डिस्काउंट की तो ग्राहकों को ये डिस्काउंट फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर एक ऐसा डिस्काउंट है ऑफर है जो शायद अभी तक किसी लैपटॉप पर नहीं मिल रहा है. दरअसल जिस डिस्काउंट के बारे में हम बात कर रहे हैं वो ASUS Chromebook Celeron Dual Core पर मिल रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे बेहद ही किफायती दाम में खरीद सकते हैं और उन्हें ये किसी स्मार्टफोन से भी सस्ता मिल जाएगा. 


कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर 


ASUS Chromebook Celeron Dual Core - (4 GB/64 GB EMMC Storage/Chrome OS) लैपटॉप फ्लिपकार्ट पर सबसे कम कीमत में मिल रहा है और इसकी असल कीमत 25,990 रुपये है. हालांकि आपको ये कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी और उसकी वजह है पहले से मिलने वाला 28% डिस्काउंट जिसके बाद इस लैपटॉप की कीमत सिर्फ 18,490 रुपये रह जाती है. हालांकि ऑफर यहीं खत्म नहीं होता है.


अगर आप चाहें तो इस लैपटॉप को महज 6 हजार रुपये में खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 12300 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके लागू होने के बाद आप इस लैपटॉप को महज 6190 रुपये में खरीद सकते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं