भारतीय कंपनी Ambrane ने एक ऐसा नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जो एक साथ चार काम कर सकता है. इसका नाम AeroSync Quad है और इस गैजेट में यूजर्स को वायरलेस चार्जर, फोन स्टैंड, पावर बैंक और वायरलेस पावर बैंक मिलते हैं. यह डिवाइस भारत में ही बना है. एम्ब्रेन ने इस गैजेट को Made In India इनिशिएटिव के तहत बनाया है. इस डिवाइस को अमेजन, फ्लिपकार्ट और एम्ब्रेन की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 1,999 रुपये है. आइए आपको इसकी खासियत के बारे में बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4-in-1 डिवाइस


ये डिवाइस ईयरबड्स और स्मार्टफोन्स को चार्ज करने की सुविधा देता है. यह 5W वायरलेस चार्जिंग, 15W पोर्टेबल वायरलेस पावर बैंक और 22.5W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इतना ही नहीं ये आपके फोन को खड़ा करके चार्ज करने का स्टैंड भी बन जाता है. 


बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग


AeroSync Quad में 10,000 mAh की लिथियम-पॉलीमर बैटरी है, जो 5,000 mAh वाले स्मार्टफोन को कम से कम दो बार आसानी से चार्ज कर सकती है. ये खासकर Qi- इनेबल्ड डिवाइसों के लिए बना है और 22.5W तक की पावर दे सकता है. साथ ही ये खुद भी 20W फास्ट इनपुट के साथ जल्दी चार्ज हो जाता है.


सुरक्षा और टिकाऊपन


इस डिवाइस में कई परतों वाला चार्जिंग प्रोटेक्शन है, जो इस बात को सुनिश्चित करता है कि पावर बैंक और उससे जुड़े डिवाइस दोनों सुरक्षित रहें. साथ ही ये 180 दिन की वारंटी के साथ आता है और 5 मिमी से कम मोटे वाले फोन केस के साथ भी काम करता है.


आसान इस्तेमाल


Ambrane के इस 4-in-1 डिवाइस को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है. आपको बता दें इसमें स्मार्ट LED इंडिकेटर हैं जो आपको चार्जिंग के बारे में जानकारी देते हैं. ये USB-A और Type-C दोनों तरह के डिवाइसों के साथ काम करता है. इसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से चार्ज कर पाएंगे.