Google इस साल धमाकेदार फीचर्स से लेस क नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसके डिजाइन और फीचर्स को खूब पसंद किया जा रहा है. हम जिस सीरीज की बात कर रहे हैं वो है Google Pixel 8 Series. Pixel 8 Pro को लीक हुए CAD- आधारित रेंडरर्स में देखा गया था. लीक रेंडर्स को टिपस्टर ओनलीक्स ने शेयर किया है. फोन की तस्वीर भी सामने आई है. उम्मीद की जा रही है कि Pixel 8 सीरीज को मई में पेश कर दिया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिलेगा कर्व्ड डिजाइन


रेंडर्स से पता चलता है कि Google Pixel 8 एक कॉम्पैक्ट और स्लिम फोन होगा. यह पिछले फोन की तुलना में थोड़ा छोटा नजर आता है. डिवाइस में घुमावदार किनारे हैं और डिस्प्ले में केंद्र-संरेखित पंच-होल कटआउट है. कैमरा मॉड्यूल बिल्कुल वैसा ही है, जैसा Pixel 7 में मिल रहा था.


पीछे मिलेंगे दो कैमरे


पीछे की तरफ पिल शेप के दो कटआउट मिलते हैं, जिसमें दो सेंसर्स मिलेंगे. इसके अलावा Led फ्लैश भी मिलेगा. फोन के कॉर्नर्स में पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन भी मिलता है. फोन में एल्यूमीनियम फ्रेम मिलेगा.


ऑनलीक्स से पता चलता है कि पिक्सेल 8 एक कॉम्पैक्ट डिवाइस होगा क्योंकि इसमें पिक्सेल 7 पर 6.3 इंच की तुलना में 5.8 इंच का डिस्प्ले होगा. डाइमेंशन्स के अनुसार, आगामी पेशकश 150.5 x 70.8 x 8.9 mm (कैमरे के साथ 12 मिमी) को मापेगी. यह मौजूदा Pixel 7 से 5mm छोटा और 2mm संकरा है. अफवाहों के अनुसार, Pixel 8 सर्च दिग्गज के आगामी Tensor G3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. हम स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी I/O 2023 में जानेंगे जो 10 मई से शुरू होगा.