HP Launched OmniBook Ultra Flip AI PC: HP ने अपना नया AI कंप्यूटर दिखाया - OmniBook Ultra Flip. ये एक 2-इन-1 लैपटॉप है जिसमें 2.8K का OLED स्क्रीन है, और आप इसे टच भी कर सकते हैं. इसमें Intel Core Ultra Lunar Lake प्रोसेसर लगा है, और एक NPU भी है जो बहुत तेज AI काम कर सकता है. इस कंप्यूटर को Copilot+ PC कहते हैं, क्योंकि आप इस पर AI ऐप्स भी चला सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

HP OmniBook Ultra Flip Price


HP OmniBook Ultra Flip AI PC की कीमत 1 लाख 81 हजार 999 रुपए से शुरू होती है, और आप इसे आज से ही खरीद सकते हैं. हर कंप्यूटर के साथ, HP आपको Adobe Photoshop Elements और Premier Elements (PEPE) भी दे रहा है, जो 9 हजार 999 रुपए का है. ये ऑफर 31 अक्टूबर तक है.


HP इंडिया के सीनियर डायरेक्टर Vineet Gehani ने कहा, 'OmniBook Ultra Flip इस जरूरत को पूरा करता है. इसमें बहुत अच्छे AI फीचर्स हैं, और ये बहुत तेज और सुरक्षित भी है. ये सिर्फ एक कंप्यूटर नहीं है, बल्कि एक ऐसा टूल है जो लोगों को अपने काम पर ध्यान देने में मदद करता है.'


मिलेगा 9MP का कैमरा


HP कहता है कि OmniBook Ultra Flip AI PC बनाने, एडिट करने और ड्राइंग करने के लिए बहुत अच्छा है. आप इसे लैपटॉप से टैबलेट में आसानी से बदल सकते हैं, और इसमें एक बहुत अच्छा OLED स्क्रीन है. इसमें एक ट्रैकपैड भी है जो हाप्टिक है, और एक बहुत अच्छा 9 MP AI कैमरा भी है.


इसमें Poly Camera Pro भी है, जो वीडियो कॉल के दौरान कम रोशनी में कैमरा अच्छा काम करता है. इसमें एक AI साथी भी है जो आपके कंप्यूटर पर ही आपके फाइल्स को देखकर आपको जानकारी दे सकता है.