नई दिल्ली: भारत में स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या में तेजी से वृद्धि होने के साथ ग्रामीण भारत में डिजिटल अपनाने की प्रकिया में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. स्मार्टफोन पूरे दुनिया में बहुत कम वक्त में फेमस हो गया है. कम प्राइस रेंज में एडवांस फीचर्स वाले हैंडसेट की डिमांड बढ़ी है, जिसको यूथ काफी पसंद कर रहे हैं. शायद आपने भी ऑनलाइन सेल में इसे खरीदने की कोशिश की होगी और कईयों ने खरीद भी लिया होगा. लेकिन अगर आपको ये फोन नहीं मिला, तो निराश होने की जरूरत नहीं है. www.cart24.co.in के तरफ से यह हैंडसेट आपको सिर्फ 3399/- रुपये में मिल रहा है, जिसके नए फोन की बाजार में वास्तविक कीमत Rs 10,999 है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि ये ऑफर सीमित यूजर्स के लिए ही है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसिस पर ये स्मार्टफोन कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा. ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही अवेल किया जा सकता है. CART24 की इस सेल में बहुत सारे ब्रांड्स के स्मार्टफोन और फीचर फोन उपलब्ध हैं जिन्हें कस्टमर्स को पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा.


प्रत्येक खरीददारी पर पाएं 500 तक कैश बैक


कंपनी ने अपने ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए प्रत्येक खरीददारी पर आपको 500 रुपये तक कैश बैक देगी जो आपको पहले खरीददारी के साथ उसके आर्डर कन्फर्मेशन ईमेल में कूपन कोड के तौर पर दिया जाएगा, जिसे आप अपने दूसरे खरीददारी में इस्तेमाल कर सकते हैं. जिसके लिए आपको अपना ईमेल ID ऑर्डर बुकिंग के दौरान कंपनी को देना होगा.


स्क्रैच & विन का भी ले सकते हैं लाभ


आप CART24 के वेबसाइट पर स्क्रैच & विन का भी ले सकते हैं लाभ जिसके तहत वेबसाइट पर जाने के बाद स्क्रैच & विन ऑप्शन पे जाना है और अपना ईमेल डाल कर ट्राइ यॉर लक करना. जिसके बाद स्क्रैच कूपन को आपको स्क्रैच करना है. जिसमें आप पा सकते है 10% से 90% तक छूट. साथ ही फ्री प्रोडक्ट पाने का मौका.


नियम एवं शर्तें


  • ऑफर के दौरान खरीदे गए प्रोडक्ट की वापसी नहीं होगी

  • प्रोडक्ट टूटने और फूटने के परिस्थिति में इसका एक्सचेंज संभव है

  • स्क्रैच & विन में मिलने वाले सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट refurbished है जो मूलतः पहले किसी कस्टमर के दौरा उपयोग किया होता है!

  • किसी भी प्रोडक्ट से संतुष्ट नहीं होने पर आपके द्वारा दिया गया पैसा दूसरी डील में यूज किया जा सकता हैं. इसके लिए आपको कूपन कोड दिया जाएगा

  • प्रोडक्ट खरीदने के दौरान यह सुनिचित कर ले की Covid के कारणों से शिपिंग और डिलीवरी का समय जायदा लग सकता है आम तौर पर यह समय 8 से 15 दिन का हो सकता है