Jio Best Recharge Plans: अगर आप जियो के कस्टमर हैं और अक्सर एक्स्ट्रा डेटा पैक रिचार्ज कराते हैं तो यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसे रिचार्ज करने के बाद आप तीन महीने के लिए बेफिक्र हो जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैसे तो जियो अपने कस्टमर्स के लिए कई तरह के प्लान पेश किए हुए है जो अलग-अलग रिचार्ज प्लान और सेगमेंट्स के हिसाब से हैं. लेकिन अगर आप डेटा का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं और बार-बार डेटा खत्म होने के बाद एक्स्ट्रा डेटा का रिचार्ज करते हैं तो आपके लिए 899 का प्लान बेस्ट साबित हो सकता है.


ये भी पढ़ें- आधार अपडेट करना हुआ और आसान, सरकार ने इन जगहों पर भी शुरू की सुविधा


899 रुपये का प्लान साबित हो सकता है बेस्ट


899 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, मैसेजिंग और जियो सिनेमा समेत कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी. इस प्लान की वैधता 90 दिन की है. इसके तहत आपको 90 दिन 2 जीबी प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा. इसके अलावा डेटा खत्म हो जाने की स्थिति में 20 जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा. यानी कुल मिलाकर आपको 200 जीबी एक्सेस करने के लिए मिलेगा.


5G सिम के लिए अनलिमिटेड डेटा


वहीं, अगर आपके पास 5जी सिम है तो आप ट्रू 5जी के तहत अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस भी भेज सकते हैं. इसके अलावा जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड भी इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि, जियो सिनेमा प्रीमियम की सुविधा नहीं मिलेगी. 


ये भी पढ़ें- 27वें फ्लोर पर ही क्यों रहते हैं मुकेश अंबानी के बेटे-बहू?


आप इस प्लान को MyJio ऐप या अन्य प्लेटफॉर्म से रिचार्ज कर सकते हैं जो प्रीपेड सेवाएं देते हैं. ध्यान रखें कि MyJio ऐप कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लेता है, लेकिन Google Pay, Paytm या PhonePe जैसे प्लेटफॉर्म पर आपको 1 से 3 रुपये तक का सुविधा शुल्क देना पड़ सकता है.