Portable Digital Electric Heater: सर्दियों का मौसम अब भारत में दस्तक दे चुका है, अब मौसम में गर्मी कुछ कम हुई है. ठंड के मौसम में अक्सर लोग घर को गर्म रखने के लिए हीटर का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि ये काफी ज्यादा बिजली की खपत करते हैं और इन्हें बार बार एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाना पड़ता है. अगर आप बिजली का बिल बढ़ाए बगैर अपने घर को सर्दियों के मौसम में गर्म रखना चाहते हैं, तो आज हम आपको एक दमदार हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सस्ता है, आकार में छोटा है और बिजली भी बचाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Portable Digital Electric Heater एक छोटा और किफायती हीटर है जिसे आप घर या ऑफिस में इस्तेमाल कर सकते हैं. यह हीटर किसी भी प्लग में फिट हो जाता है और तुरंत गर्म हो जाता है. यह हीटर सुरक्षित है और इसमें कई सुरक्षा सुविधाएं हैं. यह हीटर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह उपलब्ध है.


Portable Digital Electric Heater Price In India


इस पोर्टेबल हीटर के साथ प्लग-इन वैरिएंट भी उपलब्ध है. इसकी कीमत 699 रुपये से शुरू हो जाती है और ग्राहक इसे 1000 रुपये तक की कीमत में खरीद सकते हैं. इसमें एडजस्टेबल थर्मोस्टेट और ओवरहीट प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स शामिल हैं. यह 250 स्क्वायर फीट तक के क्षेत्र को गर्म कर सकता है. यह पोर्टेबल हीटर कई सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें पोर्टेबिलिटी, 12 घंटे का टाइमर, सुरक्षा प्रोटेक्शन और क्विक हीट टेक्नोलॉजी शामिल हैं. इसके अलावा, यह किफायती भी है, जिसकी कीमत हजार रुपये से कम है.