Motorola आज भारत में Moto G42 लॉन्च करने जा रहा है. मोटोरोला ने हाल ही में फ्लिपकार्ट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट के माध्यम से भारत में फोन के लॉन्च की पुष्टि की. बता दें, कुछ हफ्ते पहले ही Moto G42 को ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है. Moto G42 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जिसमें दमदार बैटरी, शानदार कैमरा और धांसू सॉफ्टवेयर है. आइए जानते हैं Moto G42 की कीमत और जबरदस्त फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Moto G42 Launch Date


Moto G42 भारत में आज यानी 4 जुलाई को लॉन्च होगा. दोपहर 12 बजे वर्चुअल ईवेंट में फोन को पेश कर दिया जाएगा. फोन की कीमत ज्यादा नहीं होगी, लेकिन फीचर्स जबरदस्त मिलेंगे.


Moto G42 price in India


Moto G42 एक किफायती मिड-रेंज स्मार्टफोन है और कयास लगाए जा रहे हैं कि देश में फोन की कीमत लगभग 15,000 रुपये होगी. आज लॉन्च के साथ ही कीमत का खुलासा हो जाएगा, तब हमें सही कीमत का पता चलेगा. फोन को अटलांटिक ग्रीन और मेटालिक रोज़ कलर ऑप्शन्स में आने के लिए कहा गया है. 


Moto G42 Specifications


Moto G42 में 6.4-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले है. हालांकि, आपको केवल 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाले सेगमेंट में प्रतिद्वंद्वी फोन के विपरीत स्टेंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. Moto G42 को पावर देना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन 4G सपोर्ट के साथ आता है. अगर आप 5जी सोच रहे हैं तो यह गलत है. हैंडसेट एंड्रॉइड 12 पर नियर-स्टॉक यूआई के साथ चलता है.


Moto G42 Camera And Battery


Moto G42 PDAF के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर से लैस है. फ्रंट में, स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का कैमरा है. Moto G42 में 5,000mAh की बैटरी है जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. अन्य विशेषताओं में डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक IP52 जल-प्रतिरोधी डिजाइन शामिल हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर