Jio ने अपने लाखों यूजर्स को एक बार फिर चौंका दिया है, क्योंकि कंपनी ने 365 दिन का मोबाइल रिचार्ज प्लान मुफ्त में देने का ऑफर पेश किया है. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस ऑफर की घोषणा की. Jio यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, जिससे उन्हें पूरे साल रिचार्ज कराने की झंझट से छुटकारा मिल जाएगा. यह ऑफर देश के सभी टेलीकॉम सर्कल्स में उपलब्ध है और खासकर Jio प्रीपेड यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Reliance Jio Offer


Jio ने यह ऑफर अपने फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस को बढ़ावा देने के लिए पेश किया है. Jio यूजर्स नए AirFiber प्लान के लिए साइन अप करके Free मोबाइल रिचार्ज का मजा ले सकते हैं. Jio की वेबसाइट के अनुसार, यूजर्स को 3599 रुपये का मुफ्त सालाना मोबाइल रिचार्ज प्लान मिलेगा जो 365 दिनों के लिए वैलिड होगा. इस प्लान में रोजाना 2.5GB हाई-स्पीड डेटा का लाभ शामिल है.


क्या मिलेंगे बेनिफिट्स?


Jio यूजर्स कंपनी की वेबसाइट या My Jio ऐप के जरिए नया AirFiber बुक कर सकते हैं. कंपनी ने Air Fiber ब्रॉडबैंड के लिए सिर्फ 50 रुपये का बुकिंग चार्ज तय किया है. इसके अलावा, यूजर्स को AirFiber Freedom Offer के तहत 3 महीने के प्लान पर 30% का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो 2121 रुपये में उपलब्ध है. इस प्लान में 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल, 13 से ज्यादा OTT ऐप्स और अनलिमिटेड वाई-फाई (हर महीने 1000GB डेटा FUP लिमिट के साथ) शामिल है.


जो भी यूजर AirFiber बुक करते हैं उनमें से एक भाग्यशाली यूजर को यह सालाना प्लान मुफ्त में मिलेगा. यह प्लान रोजाना 2.5GB हाई-स्पीड डेटा, मुफ्त में अनलिमिटेड 5G डेटा, रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस और देश भर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त नेशनल रोमिंग प्रदान करता है.