Airtel कई नए प्लान्स लेकर आया है. अगर आप नए प्लान की तलाश में हैं तो ये प्लान्स बेस्ट साबित हो सकते हैं. आज हम आपको ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी किफायती हैं और इनके साथ Netflix और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. आज हम आपको 999 रुपये और 1199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें बहुत सारे बेनिफिट्स मिलते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Airtel 999 Postpaid Plan


एयरटेल का 999 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान एक फैमिली प्लान है, जिसमें एक प्राथमिक कनेक्शन और दो अतिरिक्त कनेक्शन शामिल होते हैं. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 100 जीबी मासिक डेटा की सुविधा मिलती है. इसके अलावा, इस प्लान में एमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम, सीक्योर, और डिज्नी+ हॉटस्टार सदस्यता भी शामिल होती है.


प्राथमिक कनेक्शन को मासिक 100 जीबी डेटा दिया जाता है और अतिरिक्त कनेक्शनों को प्रति महीने 30 जीबी डेटा दिया जाता है. यह प्लान रोल-ओवर डेटा तक 200 जीबी तक प्रदान करता है और स्ट्रीमिंग लाभ भी हैं. 


Airtel 1199 Postpaid Plan


एयरटेल का 1199 रुपये का प्लान 150 जीबी का डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें Netflix का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. साथ ही इसमें Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.