Nothing Phone (2a): कुछ समय पहले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग ने अपना नया फोन लॉन्च किया था, जिसका नाम Nothing Phone (2a) था. शुरुआत में इस स्मार्टफोन को सिर्फ ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था. लेकिन अब कंपनी ने एक मोबाइल फोन के नए कलर वेरिएंट को पेश करने का इशारा दिया है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nothing ने जारी किया टीजर 


Nothing ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पूर्व में ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक टीजर जारी किया है. इस टीजर में Nothing ने काले, पीले और लाल तीन कलर ऑप्शन दिखाए हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तीनों रंग ही फोन के नए वेरिएंट हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर इसके लेकर काफी चर्चा हो रही है. 



अगर ऐसा होता है, तो यह नथिंग कंपनी के अब तक के ब्लैक और व्हाइट रंग वाले फोन से काफी अलग होगा. हालांकि पीले रंग की झलक हमें पहले ही कंपनी के Nothing Ear (1) इयरबड्स में देखने को मिली थी. अभी तक यह साफ नहीं है कि ये नए कलर ऑप्शन सिर्फ भारत में मिलेंगे या दुनियाभर में उपलब्ध होंगे. साथ ही स्मार्टफोन के फीचर्स या स्पेसिफिकेशन में किसी तरह के बदलाव की जानकारी भी नहीं मिली है. ऐसा हो सकता है कि नए कलर ऑप्शन के लिए थोड़ी ज्यादा कीमत चुकानी पड़े, जैसा कि भारत में लॉन्च हुए नीले रंग वाले वेरिएंट के साथ हुआ था.


अन्य खबरों में नथिंग कंपनी अपने फोन (2a) कम्युनिटी एडिशन प्रोजेक्ट के जरिए यूजर्स को साथ मिला रहा है. कंपनी ने हाल ही में वॉलपेपर डिजाइन पर फोकस करने वाले स्टेज 2 की वोटिंग बंद कर दी है. साथ ही स्टेज 1 के विजेता के साथ मिलकर इस खास एडिशन फोन के हार्डवेयर डिजाइन को बनाने की योजना बना रही है. यह प्रोजेक्ट जून में पैकेजिंग डिजाइन पर फोकस के साथ आगे बढ़ेगा, इसके बाद जुलाई में मार्केटिंग कैम्पेन चलेगा. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नथिंग फोन (2a) कम्युनिटी एडिशन इस साल के अंत में लॉन्च हो सकता है.