Alwar News: खैरथल की दवाई फैक्ट्री में भीषण आग, एक मजदूर की मौत, 11 का इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2308974

Alwar News: खैरथल की दवाई फैक्ट्री में भीषण आग, एक मजदूर की मौत, 11 का इलाज जारी

Alwar News: राजस्थान में अलवर के भिवाड़ी के खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में संचालित दवाई और केमिकल बनाने वाली वर्तिका केमिकल प्राइवेट लिमिटेड नामक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. इस आगजनी में अंदर काम कर रहे करीब 1 दर्जन मजदूर आग से झुलस गए, जिन्हें आनन फानन में निजी अस्पताल भिजवाया गया. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: भिवाड़ी के खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में संचालित दवाई और केमिकल बनाने वाली वर्तिका केमिकल प्राइवेट लिमिटेड नामक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. 

इस आगजनी में अंदर काम कर रहे करीब 1 दर्जन मजदूर आग से झुलस गए, जिन्हें आनन फानन में निजी अस्पताल भिजवाया गया. वहीं, एक मजदूर की जिंदा जलने से मौत हो गई. मृतक के शव को टपूकड़ा सीएचसी की मोर्चरी में भिजवाया गया. 

जिस समय आग लगी, उस समय कंपनी में करीब 100 से 150 कर्मचारी काम कर रहे थे. धमाके की आवाज सुनते ही कंपनी में अफरा तफरी मच गई, वहीं सूचना के बाद भिवाड़ी एएसपी, तिजारा डीएसपी, एडीएम, एसडीएम सहित भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचे और आसपास के इलाके को खाली करवाया. साथ ही भिवाड़ी सहित तिजारा से भी दमकल गाड़ियों को बुलाया गया. 

मौके पर करीब एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास करती नजर आई. कंपनी चारों तरफ से बंद होने के कारण कंपनी के अंदर धुआं धुआं हो गया, जिससे दमकल कर्मियों को भी आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा,. कोई और जनहानि की जानकारी के लिए लगातार अभी भी रेस्क्यू की टीम फेक्ट्री के अंदर सर्च करने में लगी हुई है.

पढ़ें अलवर की एक और खबर

Alwar News : अलवर में राजीव गांधी अस्पताल के वार्ड फुल, बेड ना मिलने पर मरीज जमीन पर लेटने को मजबूर
Alwar :
अलवर जिले में भीषण गर्मी के चलते इन दिनों राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में आने वाले रोगियों की संख्या में इजाफा हो चुका है. जिसमे भर्ती रोगियों की संख्या ज्यादा है. हीटवेव के कारण लोगो में उल्टी दस्त और बुखार की शिकायत ज्यादा आ रही है, और लोग अस्पताल में आकर डाक्टर को दिखाने पहुंच रहे है.वही डाक्टर उनको भर्ती के लिए टिकट काट रहे है. लेकिन जिला अस्पताल के हालात यह हो चुके है की भर्ती मरीजों को वार्ड में भर्ती होने के लिए एक भी बेड खाली नहीं है. और भर्ती मरीज के परिजन बेड खाली होने का इंतजार करते हुए नजर आए.

ऐसा ही मामला आज राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में देखने को मिला. जहां रोगियों को डॉक्टर ने देखने के बाद वार्ड में भर्ती करने के लिए टिकट काट दिया. लेकिन जब वह वार्ड में गए तो वहां उनको एक भी बेड खाली नहीं मिला. पूरे वार्ड में बेड पर मरीज भर्ती मिले. ऐसे में उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

Trending news