iPhone 16 से पहले Google करेगा 'कांड'! ला रहा है सबसे धाकड़ AI Smartphone, जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow12308644

iPhone 16 से पहले Google करेगा 'कांड'! ला रहा है सबसे धाकड़ AI Smartphone, जानिए सबकुछ

Google जल्दी गूगल पिक्सल सीरीज को ला सकता है. यानी इस बार आईफोन 16 से पहले गूगल पिक्सल 9 आ सकता है. पहले, उम्मीद थी कि डिवाइस को अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा, जो कि Google Pixel 8 के ठीक एक साल बाद होगा.

 

iPhone 16 से पहले Google करेगा 'कांड'! ला रहा है सबसे धाकड़ AI Smartphone, जानिए सबकुछ

Apple हर साल सितंबर में अपनी नई आईफोन सीरीज को पेश करता है. उसके बाद गूगल अपनी पिक्सल सीरीज को लाता है. लेकिन इस साल गूगल का कुछ अलग ही प्लान है. कंपनी इस बार जल्दी गूगल पिक्सल सीरीज को ला सकता है. यानी इस बार आईफोन 16 से पहले गूगल पिक्सल 9 आ सकता है. पहले, उम्मीद थी कि डिवाइस को अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा, जो कि Google Pixel 8 के ठीक एक साल बाद होगा. इस इवेंट के दौरान टेक्नॉलॉजी कंपनी Google Pixel Watch 3 को भी लॉन्च करने की उम्मीद है. इसके अलावा, Google के पास एआई से जुड़े कई एलान भी हो सकते हैं.

Made By Google event

गूगल ने अपने यूट्यूब चैनल पर "AI... मिलिए IX के साथ" शीर्षक से एक छोटा वीडियो जारी किया है। यह 15 सेकंड का वीडियो है जिसमें काले पर्दे पर Google Pixel IX लिखा दिखाई देता है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गूगल किसी नए डिवाइस को लॉन्च करने वाला है जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की खासियतें भी होंगी.

दिलचस्प बात ये है कि इस महीने की शुरुआत में Apple ने भी अपने WWDC इवेंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से जुड़ी कुछ चीजों के बारे में बताया था. एक खबर के मुताबिक, गूगल भी अपने 'मेड बाय गूगल' इवेंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की नई खूबियों, अपने पिक्सल डिवाइस के अपडेट्स और एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने के बारे में बताएगा. The Verge नाम की वेबसाइट ने भी गूगल के इस इवेंट का इन्वीट शेयर किया है, जिसमें इस बारे में ज्यादा जानकारी मिलती है.

इस इवेंट में गूगल अपने नए फोन Pixel 9 और स्मार्टवॉच Pixel Watch 3 को दिखा सकता है. आमतौर पर गूगल अक्टूबर में अपने नए फोन और वॉच लॉन्च करता है, लेकिन ये इवेंट बताता है कि शायद इस बार लॉन्च की तारीख पहले हो सकती है.

Trending news