Goodbye 2022: लॉन्चिंग को नहीं बीता एक साल फिर भी, आधी से भी कम कीमत में बिक रहा 1 लाख वाला स्मार्टफोन!

Smartphone Price Drop: अगर आप एक प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक तगड़ा ऑफर लेकर आया है जिसमें आपको इसी साल फरवरी में लॉन्च हुए Samsung के एक धांसू स्मार्टफोन पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत असल कीमत से आधी से भी कम हो जाएगी.

Thu, 15 Dec 2022-6:55 pm,
1/5

अगर बात करें कैमरा की तो रियर में 50MP + 12MP + 10MP कैमरा मिल जाता है तो वहीं अगर बात करें फ्रंट की तो इसमें 10MP कैमरा मिलता है.  स्मार्टफोन में आपको 4500 mAh की Lithium-ion Battery, मिल जाती है एयर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Processor भी इसमें आपको मिलता है.

2/5

इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display दिया जाता है जो आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. 

 

3/5

इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स हैं जिनमें 8 GB RAM | 128 GB ROM स्टोरेज भी शामिल है जिसकी बदौलत आप आसानी से अपनी फाइल्स को स्टोर कर सकते हैं.

4/5

अगर आपको ये कीमत भी ज्यादा लग रही है तो आपके पास एक और मौका है भारी डिस्काउंट जीतने का और इसके लिए आप वेबसाइट पर मिल रहे एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं. आपको बता दें कि वेबसाइट पर जो एक्सचेंज बोनस मिल रहा है उसमें ग्राहकों को लिस्टेड प्राइज पर 22500 रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा है जिसके बाद आपको ये धांसू स्मार्टफोन खरीदने के लिए सिर्फ 37,499 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. 

5/5

SAMSUNG Galaxy S22 5G (Green, 128 GB)  (8 GB RAM) को ग्राहक बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं और उसके पीछे एक बड़ी वजह है, दरअसल इस स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो ग्राहकों का काफी ज्यादा फायदा करवा सकता है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत 1,01,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर पहले से ही इस पर 41 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 59,999 रुपये हो जाती है और ग्राहकों के लिए ये फायदे की डील है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link