Reliance Jio Affordable Plan: रिलायंस जियो ने अपने प्लान्स को महंगा कर दिया है. लेकिन ये दांव मुकेश अंबानी के लिए भारी पड़ा. लोगों ने महंगे प्लान होने का विरोध किया. कुछ ने तो पोर्ट भी करा लिया. इसको देखते हुए जियो ने अब किफायती प्लान्स को लाना शुरू कर दिया है. कुछ प्लान्स को रिवाइज भी किया है. सस्ते में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए मशहूर जियो के पास एक ऐसा प्लान है, जो अभी भी काफी सस्ता है और यह प्लान काफी पॉपुलर है. आइए जानते हैं इसके बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jio Affordable Plan


हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 299 रुपये है. इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और भरपूर डेटा भी मिलता है. इस प्लान में आपको कुल 42GB डेटा मिलता है, यानी रोज आपको 1.5GB डेटा मिलेगा. इसक अलावा आपको रोज 100SMS भी मिलेंगे. 


अन्य बेनिफिट्स भी 


इसके अलावा आपको जियो टीवी, जियोसिनेमा और जियो क्लाउड मिलेगा. डेटा खत्म होने के बाद आपको 64kbps की स्पीड मिलेगी. बता दें, इस प्लान में जियोसिनेमा प्रीमियम नहीं मिलेगा. इसके लिए आपको अलग से जियो का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा. 


Jio 399 Plan


जियो के पास अनलीमिटेड 5G वाला 349 रुपये वाला प्लान भी है, जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी में रोज 2GB डेटा मिलता है. अन्य टेलीकॉम कंपनियों के अलावा आपको इस प्लान में ज्यादा बेनिफिट्स मिलने वाले हैं.