Reliance Jio ने हाल ही में लॉन्च हुए JioCinema Premium सब्सक्रिप्शन प्लान पर छूट दे रहा है. JioCinema की वेबसाइट के अनुसार, नए ₹89 वाले फैमिली प्लान पर अब डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट की वजह से फैमिली प्लान यूजर्स के लिए ज्यादा किफायती हो गया है. JioCinema Family Plan को जानिए अब कितने में पाया जा सकता है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JioCinema Family Plan Discount


Reliance Jio ने JioCinema Premium के फैमिली प्लान पर ₹13 की छूट दे दी है. इस छूट के बाद, जो प्लान पहले ₹89 का था, वो अब सिर्फ ₹76 में मिल रहा है. ये छूट JioCinema ऐप और वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध है. ध्यान देने वाली बात ये है कि ₹29 वाले रेगुलर मंथली प्लान की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है.


JioCinema Family Plan के बेनिफिट्स


JioCinema के Premium प्लान आपको पूरे साल भर बिना किसी विज्ञापन के सभी कंटेंट देखने की सुविधा देते हैं, जिसमें खास 'Premium' कंटेंट भी शामिल है. आप इस कंटेंट को 4K क्वालिटी में भी देख सकते हैं और मोबाइल ऐप पर ऑफलाइन देखने के लिए डाउनलोड भी कर सकते हैं. ये प्लान किसी भी डिवाइस पर काम करते हैं, जैसे कि फोन, लैपटॉप आदि. प्रीमियम प्लान में आपको HBO, Paramount जैसी कंपनियों के खास सीरीज, फिल्में, हॉलीवुड मूवीज, बच्चों का मनोरंजन और टीवी शोज देखने को मिलते हैं.


कैसे पाएं JioCinema Family Plan


- सबसे पहले JioCinema ऐप खोलें या वेबसाइट पर जाएं.
- ऐप में कहीं ना कहीं "प्रीमियम" सेक्शन होगा या फिर प्रीमियम का कोई आइकॉन नजर आएगा, उसे ढूंढें और टैप करें.
- यह आपको लॉग इन पेज पर ले जाएगा। अपना JioCinema यूजरनेम और पासवर्ड डालकर लॉग इन करें.
- लॉग इन करने के बाद, आपको मिलने वाले प्लान्स में से फैमिली प्लान चुनें (इस प्लान पर छूट पहले से ही लागू हो चुकी होगी).
- आखिर में, पेमेंट कर दें और JioCinema Premium फैमिली प्लान का मजा लें.