Pratapgarh News: धरियावद में अनियंत्रित होकर पलटी लोक परिवहन बस, अब तक 2 की मौत, 12 से अधिक यात्री घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313812

Pratapgarh News: धरियावद में अनियंत्रित होकर पलटी लोक परिवहन बस, अब तक 2 की मौत, 12 से अधिक यात्री घायल

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद के बांसी घाटे पर लोक परिवहन बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. वहीं, दो लोगों की मौत हो गई. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले के धरियावद उपखंड में बांसी घाटे पर आज एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटने से बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. हादसे में अब तक दो जनों की मौत की खबर है. वहीं, 12 से अधिक यात्री घायल हो गए है. घायलों में एक व्यक्ति की गंभीर घायल बताई जा रही है. घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है. 

धरियावद व बांसी के अस्पताल में भर्ती घायल 
लसाड़िया थाना के एएसआई रामसिंह रावत ने बताया कि उदयपुर से प्रतापगढ़ आ रही लोक परिवहन की बस बांसी घाटे पर करीब साढ़े 12 बजे अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, करीब 12 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. सूचना पर धरियावद व बांसी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों की मदद से बस से यात्रियों को बाहर निकाल नजदीकी धरियावद व बांसी के अस्पताल में घायलों को पहुंचाया. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
बस में बैठे यात्रियों ने बताया कि बस में करीब 55 सवारी बैठी हुई थी. यह बस उदयपुर से सुबह करीब 9 बजे निकली थी. हालांकि, बस किस कारण से अनियंत्रित हुई थी इसकी जानकारी अभी नहीं लग पाई है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में जांच में जुट गई है. 

पढ़ें प्रतापगढ़ जिले की एक और अहम खबर 

विवाहिता ने विषाक्त का किया सेवन, उपचार के दौरान हुई मौत

प्रतापगढ़ के दलोट तहसील के बोरी गांव में आज एक विवाहिता ने विषाक्त का सेवन कर लिया. उपचार के लिए परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. विवाहिता पिछले 8 सालों से मानसिक रूप से परेशान थी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, राजमल ने रिपोर्ट दी कि उसकी पत्नी संतोष बीते 8 वर्षों से बीमार चल रही थी और मानसिक रूप से भी काफी परेशान थी. उनके दो छोटे-छोटे बच्चे भी है. संतोष आज सुबह उल्टियां करने लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- निजी अस्पताल भी दें मातृ-शिशु सेवाओं की प्रगति रिपोर्ट, स्वास्थ्य विभाग का आदेश

Trending news